तैमूर की नींद का पूरा ध्यान रखती हैं करीना, बोलीं- बच्चों का टाइम पर सोना जरूरी

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपने दो बेटों तैमूर और जाहना की परवरिश करने के साथ-साथ इंडस्ट्री में सक्रिय रूप से काम कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने खुलासा किया कि उन्हें इस बात का काफी ख्याल है कि उनके दोनों बेटों को पर्याप्त नींद मिले। तैमूर का जन्म सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी के चार साल बाद 2016 में हुआ था। तैमूर फिलहाल स्कूल में पढ़ रहा है, करीना कपूर यह सुनिश्चित करती है कि वह समय पर सो जाए। जबकि सैफ अली खान इस मामले में थोड़े उदार हैं।

'केवल एक चीज जो मुझे लगता है कि मैं निश्चित हूं और वह है सोने का समय। मुझे लगता है, यह कुछ ऐसा है जिसे मैं समझा नहीं सकता। अक्सर मैं सैफ से नाराज हो जाता हूं, खासकर लॉकडाउन के बाद, क्योंकि वह कहता है 'नहीं नहीं, उसे यहीं रहने दो। आइए देखते हैं फिल्म। आइए देखते हैं एवेंजर्स, देखते हैं एक एक्शन फिल्म'। यह एक ऐसा मामला है जिसमें सैफ दयालु हैं। वह कहता रहता है, 'नहीं, नहीं, मैंने उसे आज नहीं देखा। उसे और आधे घंटे के लिए यहीं रहने दो 'और मैं उससे कहता हूं' यह तैमूर के सोने का समय है क्योंकि समय को समायोजित किया जाना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि जाह के साथ भी मैं इस मामले में दृढ़ रहूंगा। मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे 12 घंटे की नींद लें, "करीना कपूर ने कहा।
करीना कपूर ने अपना समय दोनों बच्चों के बीच बांटा है। 'मैंने भी अपना समय बांटा है। मैं जानता हूं कि इस समय तैमूर को मेरी जरूरत है। मैं खुशकिस्मत हूं कि अब वह जाह से देर से उठ रहा है इसलिए मैं इस दौरान जाह के साथ रह सकता हूं, उसे खाना खिला सकता हूं। जेह के बाद तैमूर की बारी है। मैं दोनों के बीच संतुलन बनाए रखता हूं।' करीना कपूर और सैफ अली खान हाल ही में दोनों बच्चों के साथ दो बार मालदीव वेकेशन पर गए थे। साथ ही मंगलवार को करीना कपूर, सैफ अली खान, तैमूर और जाह मुंबई के काली एयरपोर्ट पर नजर आए. करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का इंतजार है, जो हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक है।

अन्य समाचार