सामंथा रथ प्रभु ने डिलिट की एक्स हसबैंड नागा चैतन्य संग अपनी सारी तस्वीरें

इसी महीने के शुरुआत में साउथ फिल्म इंटस्ट्री के फेमस कपल कहे जाने वाले स्टार एक्ट्रेस सामंथा रथ प्रभु (Samantha Rath Prabhu) नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपने तलाक की खबर से सभी को हैरान कर दिया था। सोशल मीडिया पर इस कपल ने अपनी तलाक की खबरें अपने लाखों फैंस तक पहुंचाई थी। सामंथा रथ प्रभु (Samantha Rath Prabhu) नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) दोनों की अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं।

दोनों तलाक के बाद अपनी जिन्दगी की नई शुरुआत की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच खबर है कि एक्ट्रेस सामंथा रथ प्रभु (Samantha Rath Prabhu) ने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के साथ अपनी सारी तस्वीरें डिलीट कर दी है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर नागा संग सिर्फ 4 से 5 तस्वीरें अभी हैं जिसमे वो नागा समेत पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं। लेकिन सामंथा ने नागा के साथ अपनी वो सारी फोटो हटा दी हैं जिनमें वो नागा के साथ दिख रही थीं या उनकी यादों से जुड़ीं थी।
सामंथा ने जो तस्वीरें हटाईं हैं उनमें नागा के साथ स्पेन में बिताई गईं छुट्टियां, एम्स्टर्डम वेकेशन, राणा दग्गुबाती की शादी की तस्वीरें, क्रिसमस और उनकी खुद की शादी की तस्वीरें शामिल थी। इन तस्वीरों को डिलीट करने के बाद सामंथा ने साबित कर दिया है कि वो किसी भी पुरानी याद को अपने साथ रखना नहीं चाहती हैं। हालांकि एक्टर नागा ने अभी ऐसा कोई कदम नहीं उठाया है उन्होंने सामंथा रथ प्रभु (Samantha Rath Prabhu)संग अपनी कोई तस्वीरें इंस्टाग्राम से डिलिट नहीं की है।
बता दें कि समांथा रूथ प्रभू और नागा चैतन्य ने 6 अक्टूबर 2017 को गोवा में पहले हिंदू रीति-रिवाज और फिर 7 अक्टूबर को क्रिश्चन रीति-रिवाज से शादी की थी। ये शादी गोवा में हुई थी। उस वक्त दोनों की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इन दोनों की शादी में 10 करोड़ का खर्च आया था। नागार्जुन ने बहुत धूमधाम से दोनों की शादी की थी। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, आखिरी बार सामंथा को वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में देखा गया था। जल्द ही वो फिल्म 'शाकुंतलम' में दिखाई देंगी।

अन्य समाचार