'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' शो को छोड़ रही हैं एरिका फर्नांडिस, सोनाक्षी के किरदार को लेकर तोड़ी चुप्पी

मुंबई। एरिका फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर सबसे चर्चित शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' को छोड़ने की खबर शेयर की है, जिससे उनके फैंस में हड़कंप मच गया है। सोनी टीवी के इस पॉपुलर डेली सोप ने अपने तीसरे सीज़न के लिए भी फैंस काफी एक्साइटेड थे, लेकिन ये शो अब जल्द ही ऑफएयर हो जाएगा।

टीवी एक्ट्रेस एरिका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने शो में निभाए गए उनके किरदार को लेकर खुलकर बात की है। अपने फैंस से इतना प्यार पाने के बावजूद, उन्होंने इतना कठिन निर्णय क्यों लिया, उसके बारे में हम आपको बताते हैं। एरिका की सोशल मीडिया पोस्ट कई लोगों के लिए आंखें खोलने वाली है और एक्ट्रेस को उनके इस फैसले के लिए काफी प्रोत्साहन भी मिल रहा है।
दरअसल, एक्ट्रेस एरिका फर्नाडिस शो के 3 सीजन में अपने किरदार सोनाक्षी को कमजोर दिखाए जाने को लेकर नाखुश हैं। इससे पहले को 2 सीजन्स में सोनाक्षी को एक मजबूत महिला के रूप में दर्शाया गया था, लेकिन इस बार उससे बिल्कुल विपरीत और कन्फ्यूज्ड दिखाया गया है। एरिका इसे लेकर भी अपनी चुप्पी तोड़ी है।
एक्ट्रेस ने इस शो से जुड़ी अपनी भावनाओं से लेकर शो छोड़ने की वजह तक सभी मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखे हैं और एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी साझा किया है। एरिका ने शुरुआत ऐसे की कि- 'सबसे पहले तो मैं उन सभी को थैंक्यू कहना चाहती हूं जिन्होंने 'कुछ रंग' की शुरुआत से ही उसे प्यार दिया। जो बेतहाशा प्यार आप लोगों ने दिखाया, वह दिलों को छू गया। किन्हीं वजहों से जब शो का पहला सीजन ऑफ-एयर हुआ था तो वही बेशुमार प्यार ऑफ-एयर होने के एक महीने बाद ही शो को वापस स्क्रीन पर ले आया था।
वो आगे कहती हैं- 'कुछ रंग' की उसी फैमिली के साथ वापस आकर हम बहुत रोमांचित थे। सोनाक्षी का किरदार सिर्फ मेरे ही नहीं, आप सभी के भी दिल के करीब रहा। वही सोनाक्षी, जिसे पहले और दूसरे सीजन में बेहद स्ट्रॉन्ग, स्मार्ट और बैलेंस्ड दिखाया गया। वैसी ही सोनाक्षी को तीसरे सीजन में भी देखने की उम्मीद थी, लेकिन दुर्भाग्य से हमें कुछ और ही देखने को मिला।'
एरिका ने आगे कहा कि- 'इस सीजन में सोनाक्षी को कमजोर और कन्फ्यूज दिखाया गया, जबकि पिछले दो सीजनों में ऐसी नहीं थी। कम से कम उसके पास नौकरी थी। ऑफिस जाती थी। घर पर खाली नहीं बैठती थी। कभी-कभी आपको अपनी सेल्फ-रिस्पेक्ट और प्रिय शो के बीच किसी एक को चुनना होता है। कड़े फैसले लेने पड़ते हैं। आप हर बार दूसरों की जिम्मेदारियों को अपने कंधों पर नहीं उठा सकते।
आपको अपने बारे में सोचना होगा और उसी आधार पर चुनाव भी करना होगा। मैंने हमेशा से काफी वक्‍त द‍िया कि चीजें बदल जाएं लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो आप जानते हैं कि आप अपनी कीमत करने के लिए क‍िसी को बाध्‍या नहीं कर सकते. आप अपनी बेइज्‍जती कराने से अच्‍छा बेहतर चीजों के ल‍िए आगे बढ़ जाते हैं'
बता दें, शो का तीसरा सीजन इसी साल 12 जुलाई से शुरू हुआ था, जिसमें एक बार फिर उनके अपोजिट शाहीर शेख और सुप्रिया पिलगांवकर ही थे।

अन्य समाचार