21 की उम्र में शादी, 4 साल बाद तलाक, इस एक्ट्रेस के बर्थडे पर निजी जिंदगी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

नई दिल्ली

फिल्म दिल्ली-6 से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (v) ने 28 अक्टूबर को 35 साल की हो गई हैं। अदिति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'पद्मावत' (Padmavat) में नजर आईं थी। इस फिल्म में उनके अभिनय की खूब तारीफ हुई थी। हैदराबाद की रॉयल फैमिली में पैदा हुईं अदिति की पर्सनल लाइफ (Aditi Rao Hydari personal life) काफी मिस्टीरियस रही है। यही वजह है कि उनकी निजी जिंदगी के बारे में लोगों को कम ही पता है।
अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) एक नहीं बल्कि 2 रॉयल परिवार से हैं। अदिति के नाना जे रामेश्वर राव वानापर्थी (J Rameshwar Rao Wanaparthy) राज्य के नेता थे जबकि उनके दादा मुहम्मद सालेह अकबर हैदरी (Muhammad Saleh Akbar Hydari) थे। दोनों बड़े और रॉयल परिवार से थे। अदिति ने अपने सरनेम को लेकर एक बार कहा था, मैं अपनी मां और पिता दोनों के सरनेम रखना चाहती थी। मेरी मां ने मुझे पाला था, लेकिन मेरे पिता भी मेरी जिंदगी का हिस्सा रहे हैं इसलिए मैंने अपने नाम के आगे दोनों के सरनेम राव और हैदरी रखा।
अदिति की शादी (Aditi Rao Hydari marriage) महज 21 साल की उम्र में हो गई थी। हालांकि, 4 साल बाद ही 25 साल की उम्र में उनका तलाक (Aditi Rao Hydari divorce) हो गया। शुरुआत में अदिति ने अपने तलाक की बात सभी से छुपाई थी, हालांकि बाद में उन्होंने खुद इसे सार्वजनिक किया था। अदिति तबसे सिंगल हैं। कई बार उनके लिंकअप की खबरें आईं, लेकिन अदिति ने हमेशा उन्हें गलत बताया। वैसे अदिति की ख्वाहिश है कि वह आने वाले समय में कई बच्चे गोद लेना चाहती हैं। उन्होंने कहा था, मैं 7-8 बच्चे गोद लेना चाहती हूं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने तमिल पीरियड ड्रामा फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि इससे पहले उनकी मलयालम फिल्म रिलीज हो गई थी। इस फिल्म में अदिति के काम की काफी तारीफ हुई थी। बता दें कि अदिति ने फिल्म दिल्ली 6 से बॉलीवुड में कदम रखा था।

अन्य समाचार