सोशलमीडिया पर शहनाज गिल ने की वापसी, किया सिड के लिए पोस्ट

टी. वी. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया था. उनके घर परिवार की क्या हालत थी यह सभी समझ सकते थे. लेकिन इन सब से हटकर अगर बात करे तो एक्टर की खास दोस्त शहनाज गिल की, जो सिड की मौत से पूरी तरह टूट गई थी. वो इस भारी दु:ख से निकल नहीं पा रहीं थी. उन्होंने मानो जैसे खुद को कैद कर लिया था. ना तो वो कहीं बाहर दिखाई दे रहीं थी. ना ही सोशलमीडिया पर. लंबे समय के बाद उन्हें अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान देखा गया था. जिसमें वो ज्यादा खुश नजर नहीं आ रही थी. उनको देखने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे थे. लेकिन वो ज्यादा खुश नहीं थी. क्योंकि शायद वो अभी भी अपने खास दोस्त के भूल नहीं पा रही हैं. आज सिडनाज की बात करने की एक बड़ी वजह है. लंबे समय बाद शहनाज ने सोशलमीडिया पर वापसी कर ली है. जो उनके फैंस के लिए बेहद खुशी की खबर है.

सोशलमीडिया पर शहनाज गिल ने की वापसी -

आपको बता दें कि काफी समय के बाद शहनाज ने आखिरकार सोशलमीडिया पर वापसी कर ली है. शहनाज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. यह पोस्ट भी बेहद खास है. यह पोस्ट उन्होंने लगभग दो महीने बाद की है. उनकी वापसी से उनके फैंस काफी ज्यादा खुश है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर की है.. इस पोस्ट में अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है. तू मेरा है.. इस पोस्टर में सिद्धार्थ शहनाज एक साथ नजर आ रहे हैं. इस खास पोस्टर के जरिए शहनाज ने सिड को बेहद खास तरीके से श्रद्धांजलि दी है.. कहा जा रहा है कि यह शहनाज की ओर से सिद्धार्थ के लिए ये एक म्यूजिकल ट्रिब्यूट है.. जिसको 29 अक्तूबर को रिलीज किया जाएगा. उनके चाहने वालों के लिए यह काफी स्पेशल पोस्ट होगा.
यह भी जानें-राजकुमार राव ने की मिमिक्री, बोले इन बड़े स्टार के डायलॉग
आपको बता दें कि क्योंकि शहनाज गिल का यह पोस्टर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. खास तौर पर उसमें लिखा गया कैप्शन जिसमें लिखा है. तू यहीं है. सिद्धार्थ शुक्ला को मेरी दिल से श्रद्धांजलि. उनके इस पोस्टर को 8 लाख 37 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. हजारों यूजर्स ने कमेंट्स से भर दिया है. शहनाज सिड के बेहद करीब थी. उनके बीच प्यार अक्सर देखने को मिल जाता था. दोनों एक दूसरे करीब शो बिग बॉस के दौरान आए थे. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया था. इसके साथ इनके नाम के हैशटैग भी सोशलमीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहे थे. लेकिन सिड की मौत से सब बिखर गया ये दोनों हमेशा के लिए जुदा हो गए. लेकिन सिड आज भी लोगों की यादों में जिंदा है..

अन्य समाचार