कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

एप्पल ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए नया आईओएस 14 अपडेट किया जारी

सैन फ्रांसिस्को: एप्पल ने आईओएस 14.8.1 के साथ-साथ आईपैड 14.8.1 अपडेट को उन लोगों के लिए कई सुरक्षा अपडेट के साथ जारी किया है, जो अभी भी आईओएस 14 का उपयोग कर रहे हैं। मैकरियूमर्स के अनुसार, आईओएस और आईपैडओएस 14.8.1 अपडेट मुफ्त में डाउनलोड किए जा सकते हैं और सॉफ्टवेयर सेटिंग ऐप में सभी योग्य डिवाइसों पर ओवर-द-एयर उपलब्ध हैं। नए सॉ़फ्टवेयर तक पहुँचने के लिए, सेटिंग-जनरल-सॉ़फ्टवेयर अपडेट पर जाएं।

नया अपडेट ऑडियो, कलरसिंक, कन्टीन्युटी कैमरा, कोरग्राफिक्स, जीपीयू ड्राइवर्स, आईओ मोबाइल फ्रेम बफर और अन्य से संबंधित कई कमजोरियों को संबोधित करता है।
क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज ने हाल ही में आईओएस और आईपैड 15.1 जारी किया, जो आईओएस 15 ऑपरेटिंग सिस्टम का पहला बड़ा अपडेट था जो सितंबर 2021 में जारी किया गया था।
आईओएस 15.1 में शेयरप्ले शामिल है, जिसे उपयोगकर्ताओं को अपने दोस्तों और परिवार को कॉल करने, फिल्में और टीवी देखने या संगीत सुनने के साथ बातचीत करने की अनुमति देने के लिए डिजाइन किया गया है। आईओएस 15.1 में आईफोन 13 प्रो मॉडल के लिए कैमरा विकल्पों में कुछ सुधार भी शामिल हैं।
आईओएस 15.1 में प्रोरेस वीडियो कैप्चर भी उपलब्ध है, इसलिए उपयोगकर्ता आईफोन 13 प्रो पर 128 जीबी मॉडल पर 30 एफपीएस/1080 पी पर या 256 जीबी मॉडल और उससे ऊपर के 4के पर बेहतर गुणवत्ता वाले वीडियो को कैप्चर कर सकते हैं।
ऐप्पल आईओएस 15.1 उपयोगकर्ताओं को अपने कोविड वैक्सीन कार्ड को वॉलेट ऐप में जोड़ने के लिए भी सक्षम कर रहा है, ठीक उसी तरह जैसे गूगल का एंड्रॉइड वर्जन का इस फीचर के लिए काम करता है।
होमपॉड उपयोगकर्ताओं के लिए, आईओएस 15.1 होमपॉड और होमपॉड मिनी में स्थानिक ऑडियो समर्थन के साथ स्पेशियल ऑडियो और डॉल्बी एटमॉस जोड़ता है।

अन्य समाचार