कास्टिंग काउच पर बोलीं Esha Gupta, 'दो बार मेरा फायदा उठाने की कोशिश की गई, किसी स्टार किड को नहीं झेलना पड़ता यह दर्द'

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने कहा कि बॉलीवुड में बाहर से आने वाले लोगों को ही कास्टिंग काउच का दर्द झेलना पड़ता है यदि आप स्टार किड्स हैं तो कोई आपके साथ ऐसी हरकत करने के बारे में सोचेगा भी नहीं.

Esha Gupta Casting Couch: पिछले दिनों अपने टॉपलेस फ़ोटोज़ के कारण सुर्खियां बटोर चुकीं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) एक बार फिर चर्चाओं में हैं. असल में ईशा ने कास्टिंग काउच से जुड़े अपने अनुभवों को साझा किया है. ईशा ने बताया है कि उन्होंने एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार कास्टिंग काउच का दर्द झेला है. हाल ही में दिए इंटरव्यू में ईशा गुप्ता ने यह भी कहा है कि बॉलीवुड में बाहर से आने वाले लोगों को ही कास्टिंग काउच का दर्द झेलना पड़ता है. यदि आप स्टार किड्स हैं तो कोई आपके साथ कास्टिंग काउच जैसी हरकत करने के बारे में सोचेगा भी नहीं.
ईशा कहती हैं कि उनके साथ दो बार कास्टिंग काउच जैसी घटनाएं हुई हैं. पहली घटना एक आउटडोर शूट के दौरान हुई थी. एक्ट्रेस की मानें तो उन्हें इस बात का अंदाज़ा हो गया था कि उनके साथ कुछ गलत होने वाला है जिसके बाद उन्होंने अपने रूम में अपनी मेकअप आर्टिस्ट को यह कहकर सुला लिया था कि उन्हें अकेले सोने में डर लगता है. ईशा की मानें तो ऐसा करके उन्होंने जैसे-तैसे खुद को बचाया था. दूसरा वाक्या एक फिल्म के को-प्रोड्यूसर से जुड़ा हुआ है. ईशा की मानें तो इस को-प्रोड्यूसर ने भी उनका फायदा उठाने की कोशिश की थी लेकिन जब यह समझ आया कि उसकी दाल यहां नहीं गलने वाली तो उसने फिल्म की शूटिंग के महज 4-5 दिनों बाद ही उन्हें हटाने की कोशिश की थी. ईशा गुप्ता कहती हैं कि आप किसी स्टार किड के साथ कास्टिंग काउच जैसी हरकत नहीं कर सकते वरना उनके पेरेंट्स आपको जान से मार देंगे. यह सिर्फ बाहर से इंडस्ट्री में आए लोगों के साथ ही होता है.

अन्य समाचार