प्रियंका गांधी से प्रभावित होकर मैंने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है, महिला सशक्तिकरण पर करूंगी काम: काम्या पंजाबी

टीवी की चर्चित अभिनेत्री काम्या पंजाबी जोकि की अपनी अदाकारी के लिए जानी जाती हैं,वे अब राजनीति से भी जुड़ गई हैं। अभिनेत्री काम्या पंजाबी बुधवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गईं। काम्या पंजाबी ने मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की हैं। उन्होंने ने कांग्रेस में शामिल होने पर खुशी जताते हुए न्यूज हेल्पलाइन से बातचीत करते हुए अपने विचार रखे।काम्या ने कांग्रेस में शामिल होने पर जवाब देते हुए कहा कि, "जब मेरा शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' खत्म हो गया है, तो मैने आखिरकार राजनीति में उतरने का फैसला किया। क्योंकि मैं बहुत दिनों से राजनीति में आना चाहती थी, परन्तु काम में व्यस्त होने और सही अवसर न मिलने के कारण, मैं राजनीति में नहीं आ पा रही थी। लेकिन जब मुझे सही अवसर मिला तो मैने तुरंत इस अवसर को हां बोल दिया और कांग्रेस ज्वाइन कर ली।"

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी से की 75 करोड़ रुपए की मांग, लगाया मानसिक उत्पीड़न और शोषण का आरोप
कांग्रेस पार्टी को ही क्यों ज्वाइन किया इस सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए काम्या ने कहा कि, "मेरी और मेरे परिवार की विचारधारा कांग्रेस पार्टी से बहुत मिलती जुलती है। मैं बचपन से ही कांग्रेस पार्टी को फॉलो करती आ रही हूं। और मेरा कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन करना का मुख्य कारण प्रियंका गांधी रही। क्योंकि जिस तरह उन्होंने महिला सशक्तिकरण के लिए आवाज उठाई है और हाल ही में उन्होंने उत्तर प्रदेश में 40% सीटे महिलाओं को देने की बात कही है, इस बात ने मुझे काफी प्रभावित किया। प्रियंका गांधी से ही प्रभाव आगे बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि, "मैं अगर राजनीति में सफल हुई तो मैं महिला सशक्तिकरण पर ज्यादा जोर दूंगी और अपने देश की सेवा पूरी ईमानदारी से करुंगी।"एक्टिंग और राजनीति को कैसे एक साथ मैनेज करेंगी इस पर जवाब देते काम्या ने कहा कि, "अभी उसके बारे में मैने उतना सोचा नहीं है। मैंने राजनीति में कदम जरुर रखा है परंतु एक्टिंग से अभी संन्यास नहीं लिया है।"
Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an editor

अन्य समाचार