'मर्दानी 2' के विलेन विशाल जेठवा ने ली सलमान खान से टक्कर, भाईजान से हुई तगड़ी भिड़ंत

'मर्दानी 2' में खतरनाक विलेन का किरदार निभाने वाले विशाल जेठवा तो आपको याद ही होंगे. फिल्म में इनके ही किरदार ने ऑडियंस को डरा दिया था. इनकी परफॉरमेंस को खूब पसंद भी किया गया था. इसी फ़िल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवार्ड भी मिला था. अब विशाल के हाथ में एक बड़ी फिल्म लग गई है. इस फिल्म में भी विशाल विलेन का किरदार निभाते नजर आएँगे. ये फिल्म कोई नहीं बल्कि सलमान खान कटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर 3'. मर्दानी 2 के बाद अब विशाल बॉलीवुड के दबंग खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएँगे.

रणबीर-आलिया करने जा रहे हैं शादी! मां सोनी राजदान का आया ये रिएक्शन
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 वक्त के साथ बड़ी बनती जा रही है. टाइगर 3 में सलमान खान कटरीना कैफ की जोड़ी एक साथ दिखाई देगी. इन दोनों के अलावा फिल्म टाइगर 3 में इमरान हाशमी भी अहम किरदार में दिखेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान हाशमी फिल्म टाइगर 3 में विलेन की भूमिका निभाएंगे, जिसके लिए वो दिन रात मेहनत कर रहे हैं. लेकिन अब इमरान हाशमी के साथ-साथ टाइगर 3 में एक खूंखार विलेन दिखने को मिलेगा इसी किरदार के लिए विशाल जेठवा को फिल्म डायरेक्टर ने कास्ट कर लिया है. मर्दानी 2 में विशाल का जानदार नेगेटिव रोल शानदार परफॉर्मेंस देखकर ही डायरेक्टर मनीष शर्मा ने उन्हें टाइगर 3 के लिए साइन किया है.
राजकुमार राव ने की मिमिक्री, बोले इन बड़े स्टार के डायलॉग
फिल्म से जुड़े सोर्सेज ने मीडिया को बताया है कि, 'विशाल चाहते हैं कि वो एक ऐसे एक्टर के रूप में पहचाने जाएं, जो किसी भी तरह का किरदार निभा सकता है. इसी कारण उन्होंने मर्दानी 2 से डेब्यू किया था. लोगों ने मर्दानी 2 देखने के बाद उनकी काफी तारीफ की खूब प्यार बरसाया.' हालांकि, विशाल के किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है क्योंकि मेकर्स चुप्पी नहीं तोड़ रहे हैं. लेकिन इतना माना जा रहा है कि विशाल टाइगर 3 में सलमान खान को अपने पीछे भगाते दिख सकते हैं. बहराल, बता दें कि, टाइगर 3 अगले साल रिलीज होगी.

अन्य समाचार