ड्रग केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मिली जमानत, बॉलीवुड बोला- भगवान के घर देर है अंधेर नहीं

बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को क्रूज शिप ड्रग केस में जमानत दे दी हैं। 25 दिनों से आर्यन खान पहले एनसीबी कस्टडी में थे और फिर ऑर्थर रोड जेल में। कई दिन बीत जाने के बाद आर्यन खान परिवार से मिल पाएंगे और अपने घर मन्नत लौट पाएंगे। शाहरुख खान के फैंस ने दिवाली वाला जश्न सोशल मीडिया पर मनाना शुरू कर दिया है। वहीं तमाम बॉलीवुड सितारे भी शाहरुख खान के सपोर्ट में नजर आएं, जिन्होंने आर्यन खान के बेल मिल जाने पर खुशी जाहिर की।

आर माधवन, मीका सिंह, शनाया कपूर, स्वरा भास्कर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा से लेकर तमाम बॉलीवुड सितारों ने आर्यन खान को बेल मिल जाने पर रिएक्शन दिया। इन सभी सितारों की ये प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है।
आर्यन खान को आज की रात जेल में ही बितानी पड़ सकती है। दरअसल कोर्ट से जमानत की ऑर्डर कॉपी अभी नहीं मिली है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को डिटेल कॉपी सामने आएगी और उसके बाद ही आर्यन खान से लेकर अन्य दो आरोपियों को जेल से बाहर आने दिया जाएगा।
ड्रग्स केस में आर्यन खान को कोर्ट ने दी ज़मानत, 21 दिन बाद जेल से आएंगे बाहर
बता दें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का केस सतीश मानशिंदे से लेकर अमित देसाई के बाद पूर्व अटॉर्नी ऑफ इंडिया मुकुल रोहतगी ने लड़ा। मुकुल रोहतगी ने दमदार दलीलें रखीं जिसके बाद सबकी बोलती बंद हो गई। हालांकि एनसीबी ने कोर्ट में आर्यन खान व अन्य आरोपियों की जमानत का विरोध किया था। लेकिन दो बार आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज हो जाने के बाद आखिरकार हाईकोर्ट से आर्यन को राहत मिल ही गई।
भगवान का शुक्र, एक पिता होने के नाते मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। आगे भी ऐसे ही पॉजिटिव चीजें हों।
मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा दोनों बहनें गौरी खान की अच्छी दोस्त हैं। दोनों ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आर्यन खान को जमानत मिलने पर खुशी जताई।
शनाया कपूर ने आर्यन की तस्वीर शेयर की
आर्यन खान की बचपन की दोस्त शनाया कपूर ने आर्यन खान के साथ अपनी बचनप की तस्वीर शेयर करते हुए हार्ट इमोजी शेयर की।
सोनू सूद का क्रिप्टिक पोस्ट
आर्यन खान को हाईकोर्ट द्वारा बेल मिल जाने के बाद सोनू सूद ने शानदार पोस्ट किया, वह लिखते हैं- समय जब न्याय करता है, तब गवाहों की जरूरत नहीं होती।
मीका सिंह ने पार्टी तस्वीर शेयर की
मीका सिंह ने शाहरुख खान के साथ वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, भगवान के घर देर है अंधेर नहीं।
संजय गुप्ता
मशहूर फिल्ममेकर संजय गुप्ता से लेकर स्वरा भास्कर ने भी रिएक्ट किया।
source: filmibeat.com

अन्य समाचार