'मैंने जितने पैसे 50 साल में कमाए आलिया ने उतने 2 साल में कमाए हैं'- पढ़ें बेटी Alia Bhatt की तारीफ में क्या-क्या बोले Mahesh Bhatt

Mahesh Bhatt praised daughter Alia Bhatt: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी उन्हीं बच्चों में से हैं जिन्होंने हर मोड़ पर अपने माता पिता को गर्व महसूस कराया है.

Mahesh Bhatt praised daughter Alia Bhatt: अगर बच्चे कुछ अच्छा करें तो हर मां बाप को उन पर फक्र होता है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी उन्हीं बच्चों में से हैं जिन्होंने हर मोड़ पर अपने माता पिता को गर्व महसूस कराया है. 2012 में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने करियर की शुरुआत की थी और 8 साल बाद महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने बेटी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने माना है कि आलिया महेश भट्ट (Alia Bhatt) और सोनी राजदान (Soni Razdan) का विस्तार नही है बल्कि उनके अंदर खुद की एक आग है.
आलिया की जमकर की तारीफ महेश भटट् ने बताया - वो फिल्ममेकर हैं. और इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. आलिया जब छोटी थी तो 500 रुपयों के लिए उनके पैरों पर क्रीम लगाती थी. लेकिन पिछले 2 सालों में आलिया ने उतना कमा लिया है जितना उन्होंने पिछले 50 सालों में कमाया है. आपको बता दें कि आलिया भट्ट अपने पिता महेश भट्ट और मां सोनी राजदान दोनों के ही काफी करीब हैं. अक्सर वो परिवार के साथ समय बिताती हैं, लेकिन ये पहला मौका है जब महेश भट्ट ने बेटी की यूं तारीफ की है.
रणबीर संग शादी की आ रही हैं खबरें इस वक्त खबरें जोरों पर हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी करने जा रहे हैं. दोनों दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि डेट के बारे में अभी तक मीडिया में कुछ नहीं कहा जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों ने अपनी शूटिंग शेड्यूल भी आगे खिसका दिया गया है. खबर इस बात की भी थी कि दोनों जब रणबीर कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट करने राजस्थान गए थे तो उन्होंने अपना वेडिंग वेन्यू भी सेलेक्ट किया था. हालांकि कपूर और भटट् परिवार इन खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं तो वहीं आलिया और रणबीर की ओर से भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.
ये भी पढे़ंः क्या दिसंबर में Ranbir Kapoor- Alia Bhatt के घर बजेगा Band, Baaja और Baaraat? उनके चाचा ने कही ये बात
ये भी पढे़ंः पटाखा गुड्डी Alia Bhatt ने इस तरह कम किया था अपना वजन, आप भी फिटनेस मंत्र जानकर पा सकती हैं मनचाहा फिगर

अन्य समाचार