आज जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे आर्यन खान, जानें वजह

Bollywood के चर्चित ड्रग्स केस में आज आर्यन खान को जमानत मिल गई है. जिसके बाद मन्नत में जश्न का माहौल है. लेकिन ऐसे में फैन्स को एक बार जोर का झटका धीरे से लग सकता है. क्योंकि आर्यन खान जमानत होने के बावजूद भी जेल से बाहर नहीं आएंगे. क्योंकी कुछ जरुरी डॉक्यूमेंट्स जमा करने में अभी कुछ समय लग रहा है. उनके वकील मुकुल रोहतगी के मुताबिक पेपर फॉरमल्टी पूरा करने में कुछ टाइम लग सकता है. इसलिए आर्यन कल या परसों ही बाहर आ पाएंगे. यह खबर सुनते ही आर्यन के फैन्स में एक बार फिर मायूसी छा गई है. हालाकि जमानत होने के बाद शाहरुख खान उसकी फैमिली ने राहत की सांस ली है. आपको बता दें की आर्यन के साथ मुनमुन व अन्य गिरफ्तार लोगों को भी जमानत मिल गई है.

:पाकिस्तानी एंकर ने शाहरुख खान को लेकर कह दी ये बड़ी बात, लग गई क्लास
इन दलीलों के बेस पर मिली जमानत आपको बता दें कि मंगलवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन के वकीलों ने जमानत के लिए दलील पेश की थी. पूर्व अटॉर्नी जनरल ऑफ इंडिया मुकुल रोहतगी ने आर्यन पर लगे आरोपों को खारिज किया था. उन्होंने कहा कि आर्यन खान क्रूज पार्टी में बतौर स्पेशल गेस्ट थे यानी पार्टी उन्होंने नहीं दी थी. दूसरी बड़ी दलील ये कि आर्यन के पास से ड्रग्स की कोई रिकवरी नहीं हुई न ही हिरासत में लिए जाने के बाद मेडिकल टेस्ट ही हुआ. यानी बिना सबूत आर्यन को जेल में नहीं रखा जा सकता.
गौरतलब है कि आर्यन खान की जमानत याचिका 2 बार सेशन्स कोर्ट में खारिज हो चुकी है. शाहरुख खान के वकीलों को फौज लगातार उन्हें जेल से बाहर निकालने की कोशिशों में हैं लेकिन NCB ने पहले ही बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन की जमानत का विरोध करने का ऐलान कर दिया था. हाई कोर्ट में NCB ने कहा कि आर्यन के ड्रग्स चैट गंभीर हैं अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स कनेक्शन वाले हैं. आरोपी से ड्रग ट्रैफिकिंग पर जानकारी मिल सकती है. लेकिन आज मुकुल रोहतगी की दलीलों के बाद कोर्ट ने आर्यन खान को जमानत दे दी.
HIGHLIGHTS

अन्य समाचार