Aryan Khan Bail: सोनू सूद और मलाइका सहित बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने जताई खुशी

नई दिल्ली. बॉम्बे हाईकोर्ट ने क्रूज शिप ड्रग्स केस में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत (Aryan Khan Bail) दे दी है. वहीं, बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे आर्यन को लेकर पोस्ट करते हुए खुशी जाहिर कर रहे हैं, जहां सोनू ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘समय जब न्याय करता है, तब गवाहों की जरूरत नहीं होती.’, तो दूसरी तरफ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टा स्टोरी में लिखा, ‘प्रभु का धन्यवाद’.

सोनू सूद और मलाइका अरोड़ा के अलावा एक्टर आर माधवन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भगवान का शुक्र है. एक पिता के रूप में मैं बहुत राहत महसूस कर रहा हूं… सभी अच्छी और सकारात्मक चीजें हों.’, जबकि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘आर्यन खान और अन्य को जमानत मिलने पर बधाई. मैं बहुत खुश हूं कि आखिरकार यह मिल गया, भाई शाहरुख खान भगवान के घर में देर है अंधेर नहीं. भगवान आप और आपके परिवार दोनों को आशीर्वाद दें.’ इनके अलावा भी कइयों ने पोस्ट कर आर्यन को बधाई दी है.
तो आइए, देखते हैं सितारों के पोस्ट-

Twitter Printshot

Twitter Printshot

Twitter Printshot


Twitter Printshot

Twitter Printshot

Twitter Printshot

Twitter Printshot


Twitter Printshot

Twitter Printshot
वहीं, दूसरी ओर शाहरुख खान कैडबरी के नए ऐड की वजह से अब तक सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस विज्ञापन से शाहरुख खान नेटिजन्स का दिल जीत रहे हैं. न सिर्फ कैडबरी का ऐड बल्कि, स्टार इस दिवाली स्थानीय लोकल दुकानों से सामान खरीदने की भी अपील कर रहे हैं.
इन छोटे बिजनेस के लिए खरीदारों को आकर्षित करने के लिए इस ऐड को बनाया गया है. इस विज्ञापन के जरिए कोई भी किराना स्टोर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) की मदद से शाहरुख खान की आवाज और शक्ल का इस्तमाल कर अपने प्रोडक्ट को बेच सकता है. लोग शाहरुख की ऐड को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं.

अन्य समाचार