Yash Raj four films ready to release know on which OTT platform they will be seen

मुंबई। जब से महाराष्ट्र में थियेटर्स खुले हैं, तब से ही कई प्रोडक्शन हाउस ने अपनी अपनी फिल्मों की रिलीज़ की अनाउंसमेंट कर दी है। यशराज ने भी कुछ दिन पहले ही अपनी चार फिल्मों की रिलीज़ का एलान कर दिया था।

एक पोस्ट शेयर करते हुए YRF ने अपनी चार फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस कर दी। बंटी और बबली 2 इस साल 19 नवंबर को रिलीज की जा रही है, तो वहीं 'पृथ्वीराज' के लिए 21 जनवरी 2022 तय की गई। रणवीर सिंह और शालिनी पांडे स्टारर फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' के लिए 25 फरवरी 2022, तो रणबीर कपूर स्टारर 'शमशेरा' के लिए 18 मार्च 2022 की तारीखें बुक कर दी गई।
ऐसे में अब लेटेस्ट अपडेट यह है कि इन चारों फिल्मों के बड़े पर्दे पर रिलीज़ के बाद इन सभी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ कर दिया जाएगा।इसका मतलब है कि बंटी और बबली 2,पृथ्वीराज, जयेशभाई ज़ोरदार और शमशेरा बड़े पर्दे पर रिलीज़ के ठीक 4 हफ्ते के बाद अमेज़ॉन प्राइम पर देखने को मिल जाएंगी।
बता दें कि यशराज की ये चारों बड़ी फिल्में हैं, जिनका फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। लेकिन बड़ी बात ये है कि ओटीटी लवर्स को रिलीज़ के महज 4 हफ्ते बाद ही अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर इन सभी फिल्मों के दीदार का मौका मिल जाएगा।
दरअसल थियेटर में एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज़ को तैयार हैं, जिसकी वजह से फिल्मों के बीच थियेटर्स में ज़बरदस्त क्लैश भी होता दिखेगा। यही वजह है कि यशराज अपनी फिल्म की रिलीज़ के 4 हफ्ते बाद ही इन फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज़ करने वाला है।
वहीं यह सौदा यशराज बैनर के लिए तो फायदे का सौदा है , लेकिन थियेटर ओनर्स के लिए ऐसा बिल्कुल नहीं है, जितनी जल्द फिल्म थिय़ेटर से डिजिटल पर उपबल्ध होगी उतना ही ऑडिएंस थिय़ेटर जाने से बचेगी।

अन्य समाचार