कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

BSNL वापस लाया 350 रुपये से कम का प्लान, 180 दिन के लिए मिलेगा 1000GB डेटा और फ्री कॉल का फायदा

BSNL ने आज अपने सबसे लोकप्रिय प्रमोशनल भारत फाइबर (एफटीटीएच) ब्रॉडबैंड प्लान्स में से एक फाइबर एक्सपीरियंस 399 रुपये के प्लान को तत्काल प्रभाव से अगले 90 दिनों के लिए फिर से लॉन्च करने की घोषणा की है। बता दें कि बीएसएनएल ने शुरुआत में इस योजना को गुजरात, तमिलनाडु, तेलंगाना और केरल दूरसंचार सर्किलों में लॉन्च किया था। योजना 17 अक्टूबर 2021 को समाप्त हो गई थी क्योंकि 90 दिनों का प्रमोशनल टाइम समाप्त हो गया था। अब बीएसएनएल ने फिर से 90 दिनों के लिए प्लान को शुरू करने का फैसला किया है।

मात्र ₹101 में ऐसे आपका होगा महंगा Vivo फोन, कंपनी ने इस दिवाली पेश किया ये खास ऑफर
BSNL 399 रुपये प्लान के फायदे बीएसएनएल फाइबर एक्सपीरियंस एफटीटीएच प्लान 1000 जीबी डेटा उपयोग तक 30 एमबीपीएस डाउनलोड स्पीड प्रदान करेगा। 1000GB के बाद स्पीड घटकर 2Mbps हो जाएगी। 'फाइबर एक्सपीरियंस 399' प्लान चुनने वाले ग्राहक 6 महीने के बाद अपने आप फाइबर बेसिक 449 प्लान में बदल जाएंगे। 'फाइबर एक्सपीरियंस 399' बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के किसी भी नेटवर्क पर असीमित वॉयस कॉल के साथ आता है।
अब तक की सबसे कम कीमत में खरीदें iPhone 12! कहीं हाथ से ना निकल जाए मौका
BSNL 399 रुपये प्लान की नियम और शर्तें यह प्लान केवल नए ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी और 90 दिनों की अवधि के प्रमोशनल ऑफर के आधार पर उपलब्ध होगी। 399 रुपये का शुल्क जीएसटी को हटाकर है। यह प्लान आज से लागू हो गया है आप चाहे तो इस प्लान के लिए ऑनलाइन रिचार्ज भी करवा सकते हैं।
For Hindustan : हिन्दुस्तान ई-समाचार पत्र के लिए क्लिक करें epaper.livehindustan.com

अन्य समाचार