जॉर्जिया एंड्रियानी करने जा रही हैं कुछ ऐसा काम, अरबाज खान को भी होगा गर्व

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) हमेशा अपने बेहतरीन व्यक्तित्व और अपने लुक्स के लिए सुर्खियों में रहती हैं. जॉर्जिया ने अपने स्टाइलिश आउटफिट्स से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है. कैजुअल आउटफिट्स हो या फिर एयरपोर्ट लुक, जॉर्जिया ने अपने मजबूत फैशन गेम से लोगो को मन्त्रमुग कर दिया है. एक फैशनिस्टा होने के अलावा, जॉर्जिया एंड्रियानी एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर भी हैं. अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से, वह अपने प्रशंसकों को मजेदार कंटेंट जैसे सिजलिंग डांस मूव्स और एंटरटेनिंग रील्स से लोगो का मनोरंजन करती रहती है.

हम सभी इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं की अभिनेत्री जॉर्जिया पूरी तरह से फिटनेस फ्रीक हैं और अपने मिनी वर्कआउट और डांस वीडियो से अपने प्रशंसकों को विस्मित करना सुनिश्चित करना कभी नहीं भूलती है. एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस के लिए जनि जाती है, उनके पहनावे सभी प्रभावितों के लिए एक आदर्श प्रेरणा देती हैं. अब हम अभिनेत्री के सभी प्रशंसकों के लिए एक सरप्राइज लेकर आए हैं.
फैंस हमेशा यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि अभिनेताओं के जीवन में क्या हो रहा है जिसके लिए वे लगातार अपने सोशल मीडिया पर आंखे टिकाए हुए रहते है, और खुद से उनके जीवन में होने वाली चीजों से अपने आप को अपडेट रखते हैं, लेकिन इससे उनका पेट नहीं भरता, वे हमेशा उत्सुक रहते है जाने के लिए की अधिक से अधिक क्या हो रहा है और अपने आदर्शों से जुड़े रहना चाहते हैं. अपने सभी प्रशंसकों की भारी मांग के बाद, जॉर्जिया ने अपने सभी प्रशंसकों का मनोरंजन करने और उनके दिल में उनके लिए एक खास जगह बनाने का फैसला किया है. अभिनेत्री अब डिजिटल दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है और जॉर्जिया अपना खुद का यूट्यूब चैनल लॉन्च करने जा रही हैं.
जॉर्जिया एंड्रियानी YouTube की दुनिया को एक्सप्लोर करने के लिए उत्सुक हैं. अभिनेत्री अब जॉर्जिया एंड्रियानी ‘ नामक से अपने नाम से एक यूट्यूब चैनल लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. चैनल मनोरंजक सामग्री, व्लॉग, फैशन, प्रैंक्स वीडियो और बहुत सी अन्य एंटरटेनमेंट से भरा होगा उनका चैनल. यह सब एक में देखना पूरी तरह से मजेदार होगा. जॉर्जिया ने बॉलीवुड में अपना एक नाम बनाया है और अब वह डिजिटल दुनिया में भी अपना नाम बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.
करेंगी बॉलीवुड डेब्यू
वर्क फ्रंट की बात करें तो जॉर्जिया एंड्रियानी ने साउथ में डेब्यू ‘कैरोलीन कामाक्षी’ वेब सीरीज से किया था. वह ‘लिटिल स्टार’ में शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं. वह अब जल्द ही ‘वेलकम टू बजरंगपुर’ में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में कदम रखती नजर आएंगी.
हमने सालों पहले एक मास्टरपीस बनाया था, लेकिन अगर आप मास्टरपीस से मास्टर हटा दो तो वो सिर्फ पीस ही रह जाएगा. एरिका ने शो के डायरेक्टर को भी धन्यवाद कहा. उन्होंने लिखा, मैं अपने डायरेक्टर को भी धन्यवाद कहूंगी जिन्होंने हर सिचुएशन को अच्छे से हैंडल किया. ये सब आसान नहीं था, लेकिन आपने सब कुछ आसान कर दिया. मैं सेट की मस्ती मिस करने वाली हूं और साथ ही मां, शाहीर और बाकी सभी टीम को काफी मिस करूंगी.
एरिका के इस पोस्ट पर उन्हें फैंस से खूब सपोर्ट मिल रहा है. सभी कमेंट कर रहे हैं कि आप कितनी साफ दिल की हैं और आपने बहुत बड़ा कदम उठाया है. ऐसा करना किसी के लिए आसान नहीं होता.
– आर्यन खान को मिली बेल, शाहरुख खान तो नहीं पर छोटे बेटे अबराम ने ऐसे किया सेलिब्रेट, देखें Photos

अन्य समाचार