शिल्पा शेट्टी ने दिखाईं अपने घर में उगी सब्जियां, Video देख फैंस कर रहे तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों कभी अपने बालों के नए स्टाइल तो कभी अपनी स्टाइलिश तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन शिल्पा के वीडियो तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. फिल्में हों या टीवी रिएलिटी शो सभी में शिल्पा का जलवा दिखता है. हाल ही में शिल्पा ने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं कमेंट करते हुए शिल्पा की तारीफ भी कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपने घर में उगी हुईं ताजी सब्जियां दिखा रही हैं.

: रणबीर-आलिया करने जा रहे हैं शादी! मां सोनी राजदान का आया ये रिएक्शन
View this post on Instagram A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)
A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)
शिल्पा शेट्टी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'सीधे खेत से...खाना जो कोई नुकसान नहीं करता! जीवन को सरल सौम्य रखें.' शिल्पा शेट्टी अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरों, वीडियो को अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. फैंस भी उनकी जिंदगी से ऐसे पोस्ट के जरिए खुद को जुड़ा महसूस करते हैं. आप भी देखें ये वीडियो.
: समंदर किनारे चिल करती दिखीं दिशा पाटनी, ग्लैमरस Photo हुई वायरल
View this post on Instagram A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)
A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)
शिल्पा ने बीते दिनों फैंस को अपने एक वीडियो से हैरान कर दिया था जिसमें वह अपनी गर्दन से ऊपर के हिस्सों के बालों को मुड़वाती नजर आ रही थीं. अब इसके पीछे की एक बड़ी वजह सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी ने सिर के बाल पति राज कुंद्रा की वजह से मुंडवाए हैं. शिल्पा ने मन्नत मांगी थी कि अगर उनके पति को पोनोग्राफी मामले में जमानत मिलेगी तो वो अपना सिर मुंडवाएंगी. राज कुंद्रा के जेल से बाहर आने के बाद शिल्पा शेट्टी ने अपनी मन्नत पूरी की. शिल्पा के करियर की बात करें तो 24 जुलाई को उनकी फिल्म हंगामा 2 रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं आने वाले समय में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी. शिल्पा ने करीब 13 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है.
HIGHLIGHTS

अन्य समाचार