ड्रग्स केस में फंसने से अनन्या पांडे के करियर पर लटकी तलवार, ब्रांड वैल्यू पर भी पड़ा बड़ा असर, पढ़ें कहां हुआ नुकसान

हाल ही शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के फोन में ड्रग्स से संबंधित चैट में अनन्या पांडे के नाम आने से अनन्या चर्चा में हैं. उन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी द्वारा कई बार बुलाया गया है और इस मामले में उनका नाम से उनके करियर पर असर पड़ता दिख रहा है.

ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के करियर में ठहराव सा आ गया है. बताया जा रहा है जहां उनकी ब्रांड वैल्यू को नुकसान पहुंचा है तो वहीं उनकी आने वाली फिल्मों पर भी खतरा मंडरा रहा है.
ब्रांड कर सकते हैं बायकॉट
अनन्या लैक्मे, वेगा 3 हेयरस्टाइलर, जिलेट हेयर रिमूवल क्रीम, क्लालिटी आइसक्रीम, पर्क चॉकलेट, ओनली क्लोथिंग ब्रांड जैसी कंपनियों के विज्ञापनों में नजर आती हैें और वक्त वक्त पर ये कंपनियां अपनी एड फिल्मों को नए सिरे से शूट करते रहते हैं. जो डील का हिस्सा होती हैं. अब उनके इन ब्रांड्स डील पर भी असर पड़ सकता है क्योंकि ड्रग्स केस में नाम आने की वजह से लोग अनन्या के प्रोडक्ट्स का बायकॉट करने की मुहिम चला रहे हैं. इससे डरकर ब्रांड उन्हें निकाल सकते हैं.
लाइगर को हो सकता है नुकसान
दरअसल अनन्या पांडे के पास ऐसी कई ऐसी फिल्में हैं जो जल्द आने वाली हैं लेकिन कहा जा रहा है कि इन फिल्मों के मेकर्स और अनन्या के को-स्टार्स को ये डर सताने लगा है कि कहीं उनकी ये फिल्म ड्रग्स के चलते फ्लॉप की भेंट न चढ़ जाएं.
जिसमें बड़ा नाम है फिल्म लाइगर का जो लगभग 125 करोड़ के बजट में बनी है. लाइगर’ को हिंदी और तेलुगू दोनों भाषा में बनाया जा रहा है. इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है इस फिल्म में साउथ हार्ट थ्रोब विजय देवराकोंडा लीड रोल प्ले कर रहे हैं. साथ ही फिल्म की चर्चा की खास वजह इंटरनेशनल बॉक्सर माइक टायसन का इस फिल्म में होना बता जा रहा है. लाइगर को पुरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर दे हैं.
शकुन बत्रा की फिल्म
लाइगर के अलावा अनन्या पांडे शकुन बत्रा की अनटाइटल फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस फिल्म में अनन्या पांडे के अलावा दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी हैं. इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है और इस फिल्म के जल्द रिलीज पर भी विचार किया जा रहा है अगर अनन्या के ऊपर एनसीबी की तलवार लटकी रही तो ऐसे में इसका असर फिल्म पर जरूर पड़ सकता है.
पहले भी होती रही हैं ट्रोल
एक शो के दौरान अनन्या पांडे ने स्टारकिड के स्ट्रगल गिनाए थे. इस पर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा था हां, सही बात है सबका अपना स्ट्रगल होता है लेकिन अंतर यही है कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां इनका स्ट्रगल शुरू होता है.
बात करें अनन्या पांडे के डेब्यू की तो उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया. इसके बाद वह खाली पीली और पति पत्नी और वो जैसी फिल्मों में नजर आई थीं.
शर्लिन चोपड़ा का सनसनीखेज आरोप, शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने दिलवाई अंडरवर्ल्ड से धमकी, 75 करोड़ का किया केस

अन्य समाचार