Jonas Brother के म्यूजिक कॉन्सर्ट में जेठानी के साथ पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

कॉन्सर्ट के दौरान निक जोनास (Nick Jonas) ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को एक ब्यूटीफुल लेडी कहते हुए फैंस के इंट्रोड्यूस कराया. उन्होंने कहा, 'मेरी खूबसूरत पत्नी यहाँ हैं, चियर्स बेबी.' इसके बार प्रियंका चोपड़ा को उन्हें फ्लाइंग किस देते देखा गाया. इस दौरान प्रियंका काफी खुश लग रही थीं. हालांकि, उस दौरान सोफी टर्नर (Sophie Turner) को अपने मोबाइल फोन में बिजी देखा गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यहां .

View this post on Instagram A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)



A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)
प्रियंका चोपड़ा ने शो की तस्वीरें शेयर कर निक जोनास और जोनास ब्रदर्स को खूब चियर किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा, 'आप पर गर्व है @nickjonas अब गोल बाउल है. 'द रिमेम्बर दिस टूर' को रैप करने के लिए बहुत बधाई! @jonasbrothers @joejonas @kevinjonas.' सोफी टर्नर को भी जोनास ब्रदर्स के कुछ म्यूजिक कॉन्सर्ट में देखा गया है. इस महीने की शुरुआत में, उन्होंने बोस्टन में अपनी मैजिकल नाइट की वीडियो और तस्वीरें शेयर की थी.
निक और प्रियंका अक्सर एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हैं. हाल ही में, एक कॉन्सर्ट के दौरान निक ने प्रियंका को परफेक्ट लाइफ पार्टनर कहा था. इस पर उनके भाई ने भी रिएक्ट किया था. न्यूज एजेंसी एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, निक कहा था, 'अगर मैंने कभी अपने जीवन में कोई अच्छा निर्णय लिया है तो वो है प्रियंका से शादी करना. शुक्र है कि मुझे परफेक्ट लाइफ पार्टनर मिला.'

अन्य समाचार