पाकिस्तानी एंकर ने शाहरुख खान को लेकर कह दी ये बड़ी बात, लग गई क्लास

Bollywood:आज-कल बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Bollywood actor Shahrukh Khan) अपने बेटे आर्यन खान को लेकर सुर्खियों में हैं. किंगखान का 24 वर्षीय बेटा आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद है. आर्यन खान ड्रग्स मामले की चर्चा भारत के साथ साथ पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी काफी है. ऐसे में एक पाकिस्तानी एंकर वकार ज़का ने शाहरुख खान को लेकर बहुत बड़ी बात कह डाली. जैसे ही एंकर ने शाहरुख खान को परिवार सहित पाकिस्तान में बसने की सलाह दी. वैसे ही खुद पाकिस्तानी यूजर्स ने ही उसकी क्लास लगा दी. वकार ने शाहरुख को सिर्फ पाकिस्तान में बसने की सलाह ही नहीं दी, बल्कि मोदी सरकार पर आरोप भी लगाया कि वह शाहरुख के साथ गलत बर्ताव कर रही है. मै शाहरुख खान के साथ हूं.

:Aryan Khan Bail Hearing: आर्यन खान की जेल में मनेगी दिवाली या मिलेगी बेल? 2.30 बजे फिर होगी सुनवाई
दरअसल, पाकिस्तानी एंकर वकार जका ने ट्वीट कर बताया कि शाहरुख खान साहब भारत छोड़कर अपने परिवार के साथ पाकिस्तान शिफ्ट हो जाएं. नरेंद्र मोदी सरकार आपके परिवार के साथ जो कर रही है वह गलत है. मैं शाहरुख खान के साथ खड़ा हूं. वकार जका के ट्वीट पर भारत के लोगों से पहले खुद पाकिस्तान के लोगों ने जमकर क्लास लगाई. एक पाकिस्तानी यूजर ने ट्वीट किया कि भाई को कोई फायदा नहीं होगा. उसे यहां फिल्में नहीं मिलेंगी. वकार पर कमेंट करते हुए पाकिस्तानी यूजर ने लिखा कि हां शाहरुख खान प्लीज पाकिस्तान आइए टीवी पर कुछ इंतेहाई चाय पानी ड्रामा में काम कीजिए.
Sir @iamsrk leave India and shift to Pakistan along with ur family - this is bullshit what @narendramodi Govt is doing with ur family , I stand with SKR
भारतीय यूजर्स ने भी जका को सोशल मीडिया पर काफी लताड़ लगाई है. एक यूजर ने लिखा है वहां ड्रग्स लेने की आजादी है क्या? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि वास्तव में शाहरुख को पाकिस्तान पहले ही चले जाना चाहिए था. वैसे जका साहब आप अपने आपको संभालिये. इनके अलावा भी पाकिस्तान हिन्दुस्तान के सैंकड़ों यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में एंकर की जमकर क्लास लगाई है.
HIGHLIGHTS

अन्य समाचार