आर्यन खान को जमानत मिलने पर शाहरूख के प्रशंसक जुटे ' मन्नत' के पास

मुंबई, 28 अक्टूबर शाहरूख खान के प्रशंसकों की प्रार्थना आखिरकर बृहस्पतिवार को सुन ली गयी और उनके बेटे आर्यन खान को बंबइ उच्च न्यायालय से जमानत मिल गयी। उसके बाद उनके बंगले के बाहर इस पल की खुशियां मनाने के लिए उनके प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गयी।

इस आदेश के के बाद प्रशंसक शाहरूख खान के आवास 'मन्नत' के बाहर जुटने लगे जहां भीड़ को नियंत्रित करने के लिए 20 पुलिसकर्मी तैनात किये गये थे। आर्यन को गिरफ्तारी के 20 दिनों से अधिक समय बाद जमानत मिली है। उसे मुंबई तट के समीप क्रूज पर मादक पदार्थ की जब्ती के सिलसिले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।
शाहरूख के छोटे बेटे अबराम को ऊपर से खड़े होकर प्रशसंकों की ओर हाथ हिलाते हुए देखा गया। इससे बहुतों को वो बात याद आ गयी जब शाहरूख अपने जन्म दिन पर अपने समर्थकों की बधाई स्वीकार करते हैं और उनका अभिवादन करते हैं।
कुछ समर्थकों के हाथों में एक बैनर था जिसपर 'प्रिंस आर्यन का स्वागत है' लिखा था । अन्य के हाथों में तख्तियां थीं जिनपर लिखा था ' हम शाहरूख खान से प्यार करते हैं। हम आर्यन से प्यार करते है।''
कुछ प्रशंसकों ने पटाखे भी छोड़े लेकिन पुलिस ने बाद में उन्हें रोक दिया।
शाहरूख की प्रशंसक सुजाता शाह ने पीटीआई भाषा से कहा, ' यह हमारे लिए सबसे अधिक खुशी का दिन है। हमारी मन्नत पूर्ण हो गयी। हमने खान परिवार के लिए बस प्यार एवं सकारात्मकता की प्रार्थना की थी , इसलिए यह हमारे लिए यह देखना भावुक क्षण है कि उन्हें आखिरकार राहत मिल गयी है।
Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

अन्य समाचार