आर्यन खान को बेल: मन्नत के बाहर जश्न का माहौल, लीगल टीम के साथ दिखे शाहरुख खान

eRkमुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान (Aryan Khan) को बेल मिलने के बाद बांद्रा वेस्ट स्थित शाहरुख खान के घर "मन्नत" के अंदर और बाहर जश्न का माहौल है. जहां शाहरुख खान जमानत के लिए लड़ रहे वकीलों की टीम के साथ पोज देते नजर आए वहीं उनके घर से सामने उनके फैंस दिवाली से पहले ही दिवाली मनाते नजर दिखे.

अपनी लीगल टीम के साथ नजर आए "किंग खान"
शाहरुख खान ने आर्यन खान की जमानत के फैसले के बाद केस लड़ रहे अपने वकीलों की टीम के साथ पोज दिया. इस फोटो को लॉ फर्म शेयर किया है जिसमे शाहरुख खान को अमित देसाई, वकील सतीश मानेशिंदे और पूरी लीगल टीम के साथ देखा जा सकता है.
तीन सप्ताह से अधिक समय तक जेल में रहने के बाद आर्यन खान की जमानत के बाद शाहरुख खान की यह पहली तस्वीर है. गौरतलब है कि सुनवाई के दौरान शाहरुख ने कोई बयान जारी नहीं किया और 14 अक्टूबर को आर्थर रोड जेल में आर्यन से मिलने जाते समय नजर आये थे.
फैंस को "छोटे खान" ने भेजा सलाम
मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान को बेल के फैसले के बाद ही फैंस और रिपोर्टरों का हुजूम शाहरुख खान के घर के बाहर जमा हो गया. इस बीच शाहरुख खान का छोटा बेटा अब्राहम खान 'मन्नत' के स्टैंड से फैंस को हाथ हिलाते नजर आया.
मन्नत के बाहर मनी "दिवाली"
मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान को बेल मिलने के बाद मन्नत के बाहर किंग खान के फैंस पहुंच गए और "वी लव शाहरुख" के नारे लगाते और पटाखे फोड़ते नजर आये. साथ ही इस दौरान फैंस पोस्टर और बैनर लेकर भी दिखे.
आर्यन खान को बेल- सोनू सूद, स्वरा और मीका समेत बॉलीवुड सितारों ने जताई खुशी

अन्य समाचार