बॉलीवुड के खुशकिस्मत सितारे, जिन्हें तलाक के बाद मिला अपना प्यार, देख लें LIST



मुंबई: बॉलीवुड में सैफ अली खान (Saif Ali khan) और मलाइका अरोड़ा (Maliaka Arora) जैसे कई सितारे हैं, जो तलाक के बाद अपनी जिंदगी को अपनी तरह जीने में न सिर्फ सफल रहे, बल्कि उन्हें अपनी जिंदगी का अगला प्यार भी मिला. आइए, ऐसे कुछ सितारों के बारे में जानें, जो अपने रिश्तों के चलते सुर्खियों में रहते हैं. (फोटो साभारः Instagram/kareenakapoorkhan/malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा: मलाइका अक्सर एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस 2016 में अरबाज खान से अलग होने के बाद अर्जुन को डेट करने लगी थीं. उन्होंने 2019 में फैंस को बताया कि वे अर्जुन के साथ रिलेशनशिप में हैं. (फोटो साभार: arjunkapoor/Instagram)

फरहान अख्तर: फरहान शादी के 16 साल बाद अधुना भबानी से अलग हो गए थे. अब वे शिबानी दांडेकर के साथ रिलेशनशिप में हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी स्टनिंग फोटोज फैंस के लिए शेयर करते हैं. (साभार: @faroutakhtar/instagram)

दीया मिर्जा: दीया 5 साल की शादी के बाद साहिल सांघा से 2019 में अलग हो गई थीं. उन्होंने कुछ वक्त पहले ही मंबई के एक बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की थी. (फोटो साभारः Instagram @diamirzaofficial)

सैफ अली खान: सैफ की पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी. इस रिश्ते से उनके दो बच्चे हैं. उन्होंने अमृता से अलग होने बाद 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली थी. इस रिश्ते से भी उनके दो बच्चे हैं. (फोटो साभार: sabapataudi/Instagram)

पुलकित सम्राट: पुलकित ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता रोहिरा से शादी की थी, पर रिश्ते में कड़वाहट बढ़ने के बाद वे अलग हो गए थे. अब वे एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा के साथ रिलेशनशिप में हैं.

अरबाज खान: अरबाज, मलाइका अरोड़ा से शादी के 18 साल बाद अलग हो गए थे. उन्होंने बाद में जॉर्जिया एंड्रियानी में अपना प्यार खोज लिया. दोनों लंच डेट से लेकर फैमिली इवेंट तक, हर महफिल में साथ नजर आते हैं. (फोटो साभारः Instagram/arbaazkhanofficial)

अर्जुन रामपाल: अर्जुन, मेहर जेसिया से शादी के 20 साल बाद अलग हुए थे. वे अब गैब्रिएला देमित्रियाद (Gabriella Demetriades) के साथ हैं, जिससे उनका एक बच्चा भी है. (फोटो साभारः Instagram/rampal72)

आमिर खान: आमिर ने 2002 में अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक लिया था. सुपरस्टार ने बाद में किरण राव से शादी कर ली थी, लेकिन वे अब उनसे भी अलग हो गए हैं. इस रिश्ते से उनका एक बेटा है. (File Photo)

अन्य समाचार