Live: आर्यन खान की जमानत के बाद सुहाना खान ने 3 शब्दों में बयां किया प्यार

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के चेहरे पर आखिर 27 दिन बाद खुशी झलकी. उनके लाडले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को गुरुवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने ड्रग मामले में जमानत दे दी है, जो उनके खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा दायर किया गया था. आर्यन को जमानत मिलने के बाद, बहन सुहाना खान (Suhana Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक खास तस्वीर के साथ इस खुशी को जाहिर किया है. तस्वीर के साथ उन्होंने बेहद खास अंदाज में सिर्फ तीन शब्द लिखकर अपने प्यार का इजहार किया, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सुहाना खान (Suhana Khan) यूं तो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन ड्रग मामले में भाई आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया से थोड़ी दूरी बना ली थी. लेकिन भाई को जमानत मिलने के बाद उन्होंने अपने बचपन के दिनों को फिर याद करते हुए एक खास तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने बेटे आर्यन और बेटी सुहाना के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.
यह तस्वीर तीनों की चार मोनोक्रोम तस्वीरों का एक कोलाज है, जिसमें खुशी के पल साझा किए गए हैं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘आई लव यू.’ सुहाना के इस पोस्ट पर उनके फ्रेंड्स ताबड़तोड़ कॉमेंट कर रहे हैं.
वहीं, बड़े भैया की रियाई की खबर मिलते ही छोटे भाई अबराम खान भी काफी एक्साइटेड हो गए. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, जैसे ही आर्यन खान की जमानत याचिका मंजूर होने की खबर सामने आई, वैसे ही कुछ देर बार अबराम खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया. वीडियो में अबराम खान, पिता शाहरुख खान के फैन्स और पैपराजी को देखकर हाथ हिलाते दिख रहे हैं.

अन्य समाचार