Garena Free Fire में 3 चमत्कारी फीमेल कैरेक्टर्स, जिन्हें उपयोग करके हर मैच में बूयाह प्राप्त कर सकते हैं

इस आर्टिकल में हम Garena Free Fire में 3 चमत्कारी फीमेल कैरेक्टर्स, जिन्हें उपयोग करके हर मैच में बूयाह प्राप्त कर सकते हैं। प्लेयर्स मैदान पर इन फीमेल पात्रों का इस्तेमाल करके अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। नीचे दी गई जानकारी को ध्यान पूर्वक फॉलो करें।

Garena Free Fire में पात्रों का सबसे ज्यादा महत्व है। प्रत्यके प्लेयर्स मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए ताकतवर कैरेक्टर्स का उपयोग करना चाहता है। इन-गेम खिलाड़ियों के लिए मेल और फीमेल में एक्टिव और पैसिव कैरेक्टर्स उपलब्ध है। अपनी पसंद से किसी भी पात्र को चयन करके डायमंड्स का भुगतान करके अनलॉक कर सकते हैं।
हर खिलाड़ी मैदान पर एक्टिव ताकत में मेल कैरेक्टर इस्तेमला करना चाहता है। हालांकि, गेम के अंदर खिलाड़ियों के लिए पैसिव ताकत में फीमेल कैरेक्टर मौजूद है। जिनका इस्तेमला करके मैदान पर पहले से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। नीचे कुल 3 चमत्कारी कैरेक्टर्स के ऑप्शन है। -
Garena Free Fire में 3 चमत्कारी फीमेल कैरेक्टर्स, जिन्हें उपयोग करके हर मैच में बूयाह प्राप्त कर सकते हैं
#1 - Dasha
Garena Free Fire में Dasha एक खतरनाक पात्र है। इसमें Partying On नाम की पैसिव ताकत है। ये मैदान पर काफी फायदेमंद होता है। क्योंकि, डैमेज, रिकवर, और फायर रेट के रेकोईल को कम करता है। इसलिए, प्लेयर्स मैदान पर Dasha को 499 डायमंड्स में परचेस कर सकते हैं।
#2 - Steffie
Free Fire में Steffie के अंदर Painted Refuge नाम की ताकत है। ये मैदान पर डैमेज को 15% रिड्यूस करता है। इसके आलावा यह मैदान पर खिलाड़ियों को CD का भी बेनिफिट्स प्रदान करता है। इस पात्र को इन-गेम स्टोर से कुल 499 डायमंड्स में परचेस कर सकते हैं।
#3 - A124
Garena Free Fire में A124 के अंदर Thrill of Battle नाम की ताकत है। ये एक्टिव ताकत वाला पात्र है। यह मैदान पर 20EP को 4HP में कन्वर्ट कर देता है। इसका कुल डाउन 10 सेकंड्स का है। स्टोर में इस पात्र की कीमत 499 डायमंड्स है। - Garena Free Fire: तेजी से 'Grandmaster' टियर कैसे प्राप्त करें?

अन्य समाचार