Apple iPhone SE Plus अगले साल हो सकता है लॉन्च, जानिए क्या होंगी खूबियां

क्यूपर्टिनो स्थित तकनीकी दिग्गज एप्पल (Apple) ने कथित तौर पर आईफोन एसई-3 (Apple iPhone SE 3) की लॉन्चिंग में देरी की है कंपनी की ओर से अगले साल आईफोन एसई प्लस (Apple iPhone SE Plus) नामक एक मॉडल लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. डिस्प्ले एनालिस्ट रॉस यंग के मुताबिक, एप्पल अगले साल आईफोन एसई प्लस लॉन्च करना चाहती है. इसमें 4.7 इंच का डिस्प्ले हो सकता है, जो कि आईफोन 8 पिछले साल के आईफोन एसई 2 जैसा ही होगा. डिजिटल ट्रेंड्स की रिपोर्ट में यह दावा किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक यंग का कहना है कि आगामी आईफोन एसई प्लस 5जी नेटवर्क को सपोर्ट करेगा, जिससे यह आईफोन का सबसे किफायती 5जी स्पोर्ट वाला डिवाइस बन जाएगा.

: ब्लड ग्लूकोज मॉनिटरिंग फीचर के साथ आ सकती है Apple वॉच सीरीज 8
आईफोन एसई 3 एक वाइड नॉच कट आउट के साथ आ सकता है, लेकिन स्क्रीन का आकार अपेक्षाकृत छोटा होगा इसमें आईपैड मॉडल के समान एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल होगा. दूसरी ओर, आईफोन एसई 3 में 5.7-इंच से 6.1-इंच आकार के डिस्प्ले की सुविधा हो सकती है.
नए फोन में नया चिपसेट होगा - 5एनएम ए15 बायोनिक, जो 5जी नेटवर्क के लिए सपोर्ट करेगा. मूल्य की बात की जाए तो इस फोन की कीमत चीन दुनिया भर में आईफोन एसई (2020) के समान होने की उम्मीद है. एसई 3 के लिए उत्पादन दिसंबर 2021 के आसपास शुरू होने की उम्मीद है.
HIGHLIGHTS

अन्य समाचार