Aryan Khan Bail: बालकनी में हाथ हिलाते नजर आए शाहरुख के छोटे बेटे अबराम,यूं जाहिर की बड़े भइया के रिहा होने की खुशी

क्रूज ड्रग्स मामले में आर्थर रोड जेल में बंद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल गई है। गुरुवार को हाईकोर्ट में तीसरे दिन आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई, जहां कोर्ट ने फैसला आर्यन खान के हक में सुनाया। कोर्ट का फैसला सुन पापा शाहरुख की आंखों से खुशी के आसूं की छलक गए। वहीं दूसरी तरफ आर्यन खान को क्रूज ड्रग मामले में मुंबई हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद उनके छोटे बेटे अबराम घर में खुशी से झूमते नजर आए। इस खबर के आते हैं अबराम बालकनी में पहुंच गए और घर के बाहर इकट्ठा हुए फैंस और मी

मुंबई: क्रूज ड्रग्स मामले में आर्थर रोड जेल में बंद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल गई है। गुरुवार को हाईकोर्ट में तीसरे दिन आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई, जहां कोर्ट ने फैसला आर्यन खान के हक में सुनाया।

कोर्ट का फैसला सुन पापा शाहरुख की आंखों से खुशी के आसूं की छलक गए। वहीं दूसरी तरफ आर्यन खान को क्रूज ड्रग मामले में मुंबई हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद उनके छोटे बेटे अबराम घर में खुशी से झूमते नजर आए। इस खबर के आते हैं अबराम बालकनी में पहुंच गए और घर के बाहर इकट्ठा हुए फैंस और मीडिया की तरफ हाथ हिलाते हुए दिखाई दिए।

आर्यन को जमानत मिलने के बाद उनके छोटे बेटे अबराम घर में खुशी से झूमते नजर आए। इस खबर के आते हैं अबराम बालकनी में पहुंच गए उनके साथ एक दोस्त भी था, जिसके बाद फैंस की तरफ हाथ हिलाने लगे।

बालकनी में खड़े होकर वो तब तक हाथ हिलाते रहे जब तक उनकी नैनी उन्हें वापस अंदर नहीं लेकर गईं, ये अपने आप में बेहद स्पेशल और खूबसूरत नजारा था। इसके बाद उनकी नैनी उन्हें घर के अंदर लेकर गई।

वहीं दूसरी तरफ सुहाना ने 3 शब्दों में अपना प्यार जाहिर किया। शाहरुख की लाडली ने इंस्टा पर एक कोलाज शेयर की जो उनकी बचपन की तस्वीरों से बना हुआ है। इस कोलाज की सभी तस्वीरें एक ही समय की हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुहाना और आर्यन अपने पापा शाहरुख खान के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सुहाना और आर्यन कैमरे लिए अजीबो-गरीब एक्सप्रेशन दे रहे हैं। सुहाना ने तस्वीर के साथ लिखा-'आई लव यू।'शाहरुख खान के साथ आर्यन और सुहाना की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

अन्य समाचार