आर्यन की गिरफ्तारी के बाद मन्‍नत 'छोड़' यहां रहने चले गए थे शाहरुख खान, जानिए क्‍यों उठाया ये कदम

Aryan Khan Bail: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के बेटे आर्यन खान पिछले तीन सप्‍ताह से जेल में थे। मुंबई क्रूज ड्रग मामले में एनसीबी ने उन्‍हें हिरासत में लिया था। काफी अरसे से उनकी जमाानत याचिका पर बात नहीं बन पा रही थी, लेकिन 28 अक्‍टूबर को आखिरकार किंग खान के परिवार के लिए खुशियां लौटी और बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन को जमानत दे दी। बेटे को बेल मिलने की खबर से शाहरुख खान भी अपने घर मन्‍नत लौट आए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि वह आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से मन्‍नत में नहीं रह रहे थे।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख कहीं और रह रहे थे। इतना ही नहीं वह आने-जाने के लिए अपनी सामान्य कार का उपयोग भी नहीं कर रहे थे। एक अंदरूनी सूत्र ने इंडिया टुडे को बताया, "ऐसा लगता है कि शाहरुख कानून और व्यवस्था की स्थिति के बारे में चिंतित थे, और इससे बचने के लिए, उन्होंने मुंबई में ट्राइडेंट होटल में ठहरने का फैसला किया। इसके अलावा शाहरुख वर्तमान में अपनी सामान्य बीएमडब्ल्यू के बजाय हुंडई क्रेटा में आ जा रहे हैं।"
लगभग तीन सप्ताह के बाद बेटे आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट से मिली जमानत की खबर से शाहरुख और उनका परिवार काफी खुश नजर आ रहा है। शाहरुख ने अपनी कानूनी टीम और मैनेजर पूजा ददलानी के साथ सबसे पहले तस्‍वीर खिंचवाई, जिसमें वह मुस्‍कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा शाहरुख और पूजा को अपनी कार से मन्नत पहुंचते भी देखा गया।
मन्‍नत के बाहर जमा हुए थे फैंस
आर्यन खान को 3 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हिरासत में लिया था। बाद में 8 अक्टूबर को न्यायिक हिरासत में रखा गया था। इन सब के बीच, शाहरुख और आर्यन का समर्थन करने के लिए प्रशंसक मन्नत के बाहर जमा हो गए थे। इस दौरान शाहरुख के कई करीबी दोस्‍त जैसे, सलमान खान, फराह खान, महीप कपूर आदि भी उनके घर मिलने पहुंचे थे। घर की सुरक्षा की समस्‍या को देखते हुए किंग खान ने अपने दोस्तों और शुभचिंतकों से अनुरोध किया था कि वे बंगले के बाहर इकट्ठा न हो और ना वे उनसे अभी मिलने आए।
कल रात घर नहीं आए आर्यन
आर्यन खान को 28 अक्‍टूबर को जमानत मिल गई है, लेकिन कुछ कागजी कार्रवाई के चलते वह कल रात घर नहीं आए। अदालत शुक्रवार 29 अक्टूबर को अपना विस्तृत आदेश देगी, जिसके बाद उन्‍हें रिहा कर दिया जाएगा। आर्यन के वकील मुकुल रोहतगी ने एक बयान में कहा कि शाहरुख खान जब उनसे मिले तो उनकी आंखों में आंसू थे।

अन्य समाचार