कैटरीना कैफ और व‍िक्‍की कौशल की शादी की डेट आई सामने! सलमान खान पूरे परिवार के साथ होंगे शामिल?

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। यह बॉलीवुड स्टार कपल शादी कर रहा है, इसकी खास जानकारी हमारे सहयोगी आइटम्स ने दी। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में राजस्थान के एक रिसॉर्ट में सात फेरे लेंगे। अब इस कपल की शादी की डेट भी सामने आ गई है. पिंकविला के मुताबिक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी 7 से 9 दिसंबर के बीच होगी। यानी विक्की और कैटरीना की शादी दिसंबर के पहले हफ्ते में होगी। विक्की और कैटरीना ने भी बॉलीवुड में इनविटेशन शेयर करना शुरू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना से शादी में सलमान खान और उनका परिवार शामिल होगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी एक बड़ी कामयाबी होने वाली है. हल्दी, मेहंदी जैसी रस्में होंगी। इसके अलावा चर्चा है कि विक्की और कैटरीना दो रीति-रिवाजों से शादी करेंगे। एक की शादी हिंदू रीति-रिवाजों से होगी और दूसरी की शादी कैथोलिक रीति-रिवाजों यानी ईसाई रीति-रिवाजों से होगी। शादी के सभी मौके सवाई माधोपुर के रिजॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में होंगे। यह स्थान राजस्थान के रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान से 30 मिनट की दूरी पर स्थित है।
इसी दिशा में कटरीना कैफ और विक्की कौशल मुंबई में अपनी शादी की तैयारी कर रहे हैं। इटाइम्स के सूत्रों के मुताबिक, "सब्यसाची अपनी शादी की पोशाक डिजाइन कर रहे हैं। वे वर्तमान में पोशाक के लिए कपड़े का चयन कर रहे हैं। कैटरीना ने अपने संगठन के लिए कच्चे रेशम को चुना है और यह उनका लहंगा होगा।" विक्की और कैटरीना ने ग्रैंड वेडिंग से पहले 18 अगस्त को सगाई की थी। परिवार के करीबी सदस्यों की मौजूदगी में जोड़े के रोका सेरेम का समापन हुआ। विक्की और कैटरीना की शादी की अफवाहें सामने आने के बाद कैटरीना की माँ और बहन को हाल ही में एक एथनिक स्टोर के बाहर खरीदारी करते देखा गया।

अन्य समाचार