Aryan Khan Bail: Aryan को जमानत मिलने पर Shahrukh Khan की मैनेजर Pooja Dadlani ने खुशी में लिख दी ये बात

Pooja Dadlani Post: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) की जमानत पर कोर्ट ने मुहर लगा दी है. ऐसे में SRK की मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) ने पोस्ट शेयर कर खुशी जाहिर की है.

Shahrukh Khan Manager Pooja Dadlani Reaction On Aryan Khan Bail Granted: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan) की जमानत अर्जी पर कोर्ट ने 28 अक्टूबर को मुहर लगा दी है. आर्यन करीब तीन हफ्ते से मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले में जेल में बंद हैं. एनसीबी (NCB) ने जब आर्यन खान को गिरफ्तार किया था तब से शाहरुख खान के घर दुख का माहौल था. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया था कि बेटे की चिंता में गौरी खान (Gauri Khan) ने खाना-पीना भी छोड़ दिया है. इस बुरे वक्त में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) चट्टान की तरह डट के खड़ी रहीं और लगातार भागदौड़ करती हुई दिखाई दीं.
आर्यन खान की जमानत को जैसे ही कोर्ट ने मंजूर किया, मन्नत (Mannat) में खुशी की लहर सी दौड़ पड़ी. गौरी खान और शाहरुख खान (Gauri Khan And Shahrukh Khan) बहुत ज्यादा खुश हैं. इसी लिस्ट में पूजा ददलानी का नाम भी शामिल है. आर्यन की जमानत याचिका मंजूर होने पर पूजा ददलानी ने भी अपनी खुशी जाहिर की है. पूजा ददलानी ने इन हफ्तों में काफी मेहनत की है. उसी का नतीजा है कि दिवाली से पहले शाहरुख खान के लाडले घर वापस आ जाएंगे.
View this post on Instagram A post shared by Pooja Dadlani (@poojadadlani02)
A post shared by Pooja Dadlani (@poojadadlani02)

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद पूजा ददलानी ने अपनी खुशी जाहिर की है. अपनी इंस्टा स्टोरी में पूजा ददलानी (Pooja Dadlani Insta Story) ने लिखा कि कोर्ट के फैसले के बाद ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि वाकई दुनिया में भगवान है. पूजा ने लिखा- वाकई मानना पड़ेगा कि भगवान हैं. आप सब लोगों की दुआओं के लिए धन्यवाद. आखिरकार सच्चाई की जीत हुई.
पूजा ददलानी पर लगे आरोप
आर्यन खान मामले में गवाह प्रभाकर ने खुलासा किया था कि किंग खान के बेटे के इस मामले को दबाने के लिए केपी गोसावी 18 करोड़ की फिरौती की मांग कर रहे हैं. इसी वजह से उन्होंने पूजा ददलानी से मुलाकात भी की थी. प्रभाकर के इसी बयान को आधार बनाते हुए कोर्ट में एनसीबी ने कहा था कि पूजा गवाहों को मुद्दे से भटकाने की कोशिश कर रही थीं. इस गंभीर आरोप के चलते एनसीबी ने पूजा को समन भी भेजा था.

Rashmi Desai Video: 'कोई शहरी बाबू' सॉन्ग पर Rashmi Desai ने दिखाए बोल्ड मूव्स, बार-बार देखा जा रहा वीडियो
Aryan Khan Bail: Aryan Khan को बेल मिलते ही खुशी से झूम उठे छोटे भाई Abram Khan, बालकनी में आकर फैंस के लिए हिलाया हाथ

अन्य समाचार