आर्यन खान की जमानत से पहले चिंता में थे शाहरुख खान, पी रहे थे कॉफी पर कॉफी

मेगास्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को देश के दो दिग्गज वकील अमित देसाई (Amit Desai) और सतीश मानशिंदे (Satish Manshinde) बेल नहीं दिला पाए तो इस केस में लिए किंग खान ने देश के जाने मानें दिग्गज वकीलों में से एक मुकुल रोहतगी (Mukul Rohatgi) के हाथों में इस केस को सौंप दिया. करीब 3 हफ्ते जेल में रहने के बाद आर्यन खान जेल से बाहर आएंगे. बेटे के जमानत के बाद शाहरुख के चेहरे की खुशी को दुनिया ने देख लिया. लेकिन बेटे की जमानत से पहले शाहरुख और गौरी खान खासे परेशान थे. बेटे की चिंता में शाहरुख का क्या हाल था इसका खुलासा आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने किया है.

पूर्व में भारत के अटॉर्नी जनरल (Attorney General of India) रह चुके मुकुल रोहतगी (Mukul Rohatgi) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को जमानत दिलाने में सफल रहे. आर्यन की जमानत के बाद उन्होंने किंग खान को इसके लिए बधाई भी दी. उन्होंने हाल ही में एनडीटीवी से एक बातचीत में जमानत से पहले शाहरुख का हाल बयां किया.
कॉफी पर कॉफी पिए जा रहे थे किंग खान मुकुल रोहतगी ने बताया कि पिछले तीन-चार दिनों से वह बहुत ज्यादा चिंतित थे. उन्हें देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि उन्होंने बेटे की चिंता में अच्छी तरह से खाना-पीना छोड़ दिया है. उन्होंने कहा कि वह जब मिले तो बस कॉफी पर कॉफी पिए जा रहे थे. उनके चेहरे पर चिंता साफ दिखाई दे रही थी.
किसी सुनवाई में शामिल नहीं हुए शाहरुख और गौरी मुकुल ने आगे कहा कि जमानत के बाद जब उनसे मिला तो एक पिता होने के नाते मैं भी उनके चेहरे पर खुशी और राहत देख पा रहा था. शाहरुख खान और गौरी खान बेटे की किसी भी सुनवाई में शामिल नहीं हुए थे. शाहरुख आखिरी बार जमानत याचिका खारिज होने के बाद 21 अक्टूबर को मुंबई की आर्थर रोड जेल में लाडले बेटे आर्यन से मिलने पहुंचे थे.
शाहरुख को बर्थडे से पहले मिला गिफ्ट ‘किंग खान’ शाहरुख, 2 नवंबर को अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. इस साल बर्थडे से कुछ दिन पहले ही इन्हें दुनिया का सबसे बड़ा तोहफा मिला है. वह 29 या 30 अक्टूबर को जेल से बाहर आ जाएंगे. आर्यन समेत पूरे खान परिवार के लिए यह राहत की बात है. इनके साथ अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा को भी बेल मिल गई है. आर्यन खान को बेल मिलने की बात से जितने खुश शाहरुख खान और गौरी खान हैं, उससे कहीं ज्यादा खुश उनके फैंस हैं. सभी फैंस के बीच जश्न का माहौल बना हुआ है. सभी आर्यन की रिहाई का इंतजार कर रहे थे और उनके लिए दुआएं मांग रहे थे.
एनसीबी को बताया 'शुतुरमुर्ग' मुकुल रोहतगी ने पिछले दिनों आर्यन खान का समर्थन करते हुए एनसीबी की कार्रवाई को अवैध बताया था. सेशंस कोर्ट में उनकी बेल पिटिशन नामंजूर होने से पहले उन्होंने कहा था कि आर्यन को जेल में रखने का कोई उचित कारण नहीं है. उन्होंने तो यहां तक कहा था कि एनसीबी एक 'शुतुरमुर्ग' की तरह है, जिसने अपना सिर रेत में छुपाया हुआ है.

अन्य समाचार