क्या Varun Dhawan और Natasha Dalal जल्द बनने वाले हैं माता-पिता? करवा चौथ की फोटो देख फैंस दे रहे बधाइयां

Varun Dhawan And Natasha Dalal: वरुण धवन (Varun Dhawan) ने हाल ही में पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) संग अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट किया है. सोशल मीडिया पर इस कपल की फोटो तेजी से वायरल हो रही है.

Varun Dhawan and Natasha Dalal: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इसी साल 2021 में 24 जनवनरी को अपने बचपन की दोस्त नताशा दलाल (Natasha Dalal) के संग शादी के बंधन में बंधे. हाल ही में वरुण धवन और नताशा दलाल ने अपना पहला करवा चौथ (Varun Dhawan And Natasha Dalal Karwa Chauth) सेलिब्रेट किया है. सोशल मीडिया पर इस कपल ने अपनी तस्वीरें भी शेयर कीं. करवा चौथ के तस्वीरों में नताशा दलाल सिंपल लुक में भी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. वरुण धवन और नताशा दलाल की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है. ऐसे में इस कपल की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. लेकिन वरुण और नताशा के करवा चौथ की तस्वीर में फैंस ने एक चीज नोटिस की है जिसके चलते वरुण और नताशा सुर्खियों में छा गए हैं.
दरअसल करवा चौथ की जो तस्वीरें वायरल हो रही है उसमें नताशा दलाल के पेट पर वरुण धवन हाथ रहे हुए नजर आ रहे हैं. वरुण धवन को इतना केयर करते हुए देख फैंस को लग रहा है कि नताशा दलाल प्रेग्नेंट हैं. ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही स्टूडेंट ऑफ द ईयर एक्टर का प्रमोशन होने वाला है यानी अब वो पति से पिता बनने वाले हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा- क्या नताशा दलाल प्रेग्नेंट है? तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- बधाई हो बद्री भैया. हालांकि इस मामले में वरुण और नताशा (Varun And Natasha) की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. ऐसे में ये कहना मुश्किल है कि फैंस जो कयास लगा रहे हैं वो सही है या फिर गलत.
View this post on Instagram A post shared by VarunDhawan (@varundvn)
A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वरुण धवन कुली नंबर 1 में नजर आए थे. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. कुली नंबर 1 में वरुण धवन और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की जोड़ी नजर आई थी. वैसे तो फिल्म कुछ खास कर पाने में कामयाब नहीं हो पाई लेकिन ओटीटी पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. जल्द ही वरुण धवन भेड़िया फिल्म में दिखाई देंगे. इस फिल्म में वरुण के संग कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर आने वाली हैं.

Aryan Khan Bail: जब Aryan Khan को मिली जमानत, उस वक्त शाहरुख खान अपने घर 'मन्नत' नहीं बल्कि इस जगह थे मौजूद!
Rashmi Desai Video: 'कोई शहरी बाबू' सॉन्ग पर Rashmi Desai ने दिखाए बोल्ड मूव्स, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

अन्य समाचार