आवारा कुत्तों के साथ पोज देती दिखीं शिल्पा शेट्टी, देखें तस्वीरें

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हमेशा अपनी तस्वीरों और वीडियो से अपने प्रशंसकों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। उनकी सार्वजनिक उपस्थिति को प्रशंसकों द्वारा भी सराहा जाता है और उनकी पपराज़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हैं। अभिनेत्री को हाल ही में मुंबई के फिल्म सिटी में फोटो खिंचवाया गया था, जहां उन्हें कुछ आवारा कुत्तों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। शिल्पा, जो पहले भी एक पशु प्रेमी होने की बात कर चुकी हैं, कुत्तों के साथ खेलते हुए मजाक करते और अजीबोगरीब पोज देते हुए देखी गईं।

तस्वीरों में शिल्पा को सफेद शर्ट के साथ कोऑर्डिनेटेड पैंट और टैंक टॉप पहने देखा जा सकता है। उन्होंने पोनी में अपने बाल ऊपर किए हुए थे। एक्ट्रेस ने बैठ कर रेड कार्पेट पर सो रहे कुत्तों के साथ पोज दिए. उन्होंने अपने प्रशंसकों के मनोरंजन के लिए एक मजेदार पोज भी दिया।
इस बीच, अभिनेत्री की वास्तव में सक्रिय सोशल मीडिया उपस्थिति भी है। शिल्पा ने अपने खेत में उगाई गई सब्जियों को दिखाते हुए एक वीडियो साझा किया। उन्होंने लिखा, 'सीधे खेत से। भोजन जो कोई नुकसान नहीं करता है! जीवन को #सरल और #आत्मीय रखें।" इस बीच, काम के मोर्चे पर, शिल्पा ने प्रियदर्शन की हंगामा 2 के साथ कई वर्षों के बाद बॉलीवुड में वापसी की। वह अगली बार सब्बीर खान की निकम्मा में दिखाई देंगी। फिल्म में अभिमन्यु दासानी और YouTube स्टार शर्ली सेतिया भी हैं। मुख्य भूमिकाओं में।

अन्य समाचार