Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के सोढ़ी को दो बार मिला था बिग बॉस का ऑफर, इस वजह से नहीं बनी बात

टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो में से एक है. इस शो के सभी किरेदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं. शो में गुरुचरण फेम सोढ़ी की एक्टिंग के कारण सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैंन-फौलोइंग हैं. दर्शके शो में उनके जोश को काफी पसंद करते हैं. पिछले साल किन्हीं कारणों से गुरुचरण सोढ़ी ने शो छोड़ दिया और वह गायब से हो गए थे.

हाल ही में अब एक्टर ने खुलासा किया है कि उन्हें उन्हें सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' ऑफर हुआ था. यही नहीं उन्हें बिग बॉस ओटीटी भी ऑफर हुआ था. लेकिन किसी कारण से बात नहीं बन पाई.
View this post on Instagram A post shared by Gurucharan Singh sodhi - GCS (@sodhi_gcs)
A post shared by Gurucharan Singh sodhi - GCS (@sodhi_gcs)
ईटाइम्स से बातचीत करते हुए सोढ़ी ने कहा कि उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी' और 'बिग बॉस 15' दोनों ही ऑफर हुई थी. इस सिलसिले में मेकर्स के साथ फिल्म सिटी में मीटिंग होनी थी, लेकिन वह पोस्टपोन हुई और आज तक वह हुई ही नहीं. जब मैं मुबंई आया तो मेकर्स ने कहा कि मीटिंग में सभी बाते तय करते हैं, लेकिन फिर उन्होंने संपर्क करना बंद कर दिया. मैंने पूछा तो उन्होंने कहा, बाद में बात करेंगे, जिसके बाद मैंने कहा कि बाद में मैं यहां नहीं रहूंगास लेकिन उनका कुछ जवाब नहीं आया. मैं नहीं जानता कि आखिर वह मुझे सच में बिग बॉस का हिस्सा होते देखना चाहते थे या नहीं.
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में 'पुराने सोढ़ी' की जल्द होगी वापसी, गुरुचरण सिंह ने दिया HINT
गुरुचरण सिंह ने आगे कहा कि जब मुझे बिग बॉस ओटीटी ऑफर हुआ था. तब मेकर्स ने मुझे क्वॉरेटाइंन होने को कहा था, मैंने उनकी बात मान भी ली थी, बाद में कुछ अपडेट आया ही नहीं. जिसकी वजह से चर्चा वहीं खत्म हो गया.
आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोढ़ी के किरेदार को दर्शक काफी पसंद करते थे. जब उन्होंने शो को क्विट किया, तब उनकी जगह मेकर्स ने बलविंदर सिंह को दे दी थी. अब गुरुचरण ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर उन्हें अब वापस जाने को पूछा गया, वह हां कह देंगे.
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू को छोड़ बबीता जी ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड संग ,फैंस बोले- ये किस कर..
Posted By Ashish Lata

अन्य समाचार