अनुपमा की जिंदगी में आने वाला है तूफान, मेकर्स लेकर आ रहे हैं एक नया किरदार

नई दिल्ली। डेली सोप अनुपमा से आज हर कोई वाकिफ है। रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर इस शो में अनुपमा के जीवन में आए दिन कोई न कोई दुख का पहाड़ टूटता ही रहता है। एक पल की खुशी मिलती नहीं कि फिर अनुपमा को रोने की नौबत आ जाती है। इस समय भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। एक तरफ जहां अनुपमा पति से मिले धोखे को भूलकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर वनराज और बा उसे पीछे खींचने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

इतने से भी मन नहीं भरता तो उसके चरित्र पर भी लांछन लगाए जाते हैं, जिससे तंग आकर अनुपमा भी शाह परिवार को छोड़ने का फैसला करती है। अनुपमा के घर छोड़कर जाने से कई लोग दुखी हैं, तो कई लोगों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि वनराज और बा की नजरों से दूर चले जाने से अनुपमा का जीवन आसान हो जाएगा और खुश रहेगी, तो ऐसा नहीं है।
शो में अब एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है, जिसके चलते अनुपमा की जिंदगी में तूफान खड़ा हो जाएगा। मेकर्स जल्द ही सीरियल अनुपमा में एक नए किरदार की एंट्री करने जा रहे हैं। जी हां अनुपमा की जिंदगी में एक और शख्स दस्तख देने वाला है और वो कोई और नहीं बल्कि सविता प्रभुने हैं। सविता जल्द ही इस शो के लिए शूटिंग शुरू करने वाली हैं।
सविता प्रभुने को दर्शकों ने पवित्र रिश्ता में अचर्ना की मां का किरदार निभाते हुए देखा है। वहीं इस सीरियल में सविता की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी में और मुश्किलें पैदा होने वाली हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि एक अकेली अनुपमा किस किस चीज का और कैसे सामना करेगी। क्योंकि अब तो उसके पास परिवार भी नहीं है।

अन्य समाचार