कैंसर से जूझ रहे फैन के लिए मसीहा बने चिरंजीवी, उठाया इलाज का सारा खर्च

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने एक्टिंग के दम पर ऐसी पहचान बनाई है कि वो किसी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। देश दुनिया में भी उनके फैंस की कोई कमी नहीं है। वहीं चिरंजीवी कई मौकों पर अपनी नेकदिली से फैंस का दिल जीतते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्टर ने कैंसर पीड़ित के लिए कुछ ऐसा किया, जिसके बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। चिरंजीवी ने हाल ही में कैंसर से जूझ रहे एक फैन को उसके ट्रीटमेंट के लिए आर्थिक मदद दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने एक्टिंग के दम पर ऐसी पहचान बनाई है कि वो किसी आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। देश दुनिया में भी उनके फैंस की कोई कमी नहीं है। वहीं चिरंजीवी कई मौकों पर अपनी नेकदिली से फैंस का दिल जीतते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्टर ने कैंसर पीड़ित के लिए कुछ ऐसा किया, जिसके बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। चिरंजीवी ने हाल ही में कैंसर से जूझ रहे एक फैन को उसके ट्रीटमेंट के लिए आर्थिक मदद दी है।

दरअसल, चिरंजीवी ने बिजी शेड्यूल के बावजूद मंगलवार को अपने फैन वेंकट से अपने ऑफिस में मुलाकात की, जो कैंसर से जूझ रहा है और उसके पास इलाज के लिए पैसे नहीं हैं। जब चिरंजीवी को फैन के स्वास्थ्य का पता चला तो एक्टर ने उसके मेडिकल ट्रीटमेंट का खर्च उठाने का वादा किया।
Bigboss @KChiruTweets helped a fan who was recently taken ill. Venkat, from the Visakhapatnam district, has been battling cancer for a few years.Megastar assured venkat family that he will pay for the treatment himself.??? pic.twitter.com/jCfVGAb9oC

चिरंजीवी से मदद पाने के बाद वेंकट की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने कहा- मुझे खुशी है कि मैं उनके फैन के नाम से जाना जाता हूं। मैं अपनी पूरी जिंदगी भर उनका धन्यवाद करूं तो भी कम है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म आचार्य है, जिसमें राम चरण, काजल अग्रवाल, पूजा हेगड़े नजर आएंगे। आचार्य के अलावा चिरंजीवी गॉडफादर में दिखेंगे।

अन्य समाचार