डेंगू के चलते हाॅस्पिटल में एडमिट हुईं बिग बॉस 13 फेम शेफाली बग्गा, ICU रूम से शेयर की तस्वीर

''बिग बॉस 13'' फेम और न्यूज प्रेजेंटर शेफाली बग्गा को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। शेफाली इस समय डेंगू से जूझ रहे हैं जिसके चलते वह हाॅस्पिलट में एडमिट हैं। शेफाली आईसीयू में भर्ती हैं। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने हाॅस्पिटल से तस्वीर शेयर कर दी। शेयर की तस्वीर में शेफाली हाॅस्पिटल बेड पर दिख रही हैं। उनके हाथों में ग्लूकोज लगा है। तस्वीर में वह थम्सअप का जेस्चर करती नजर आ रही है।

मुंबई: 'बिग बॉस 13' फेम और न्यूज प्रेजेंटर शेफाली बग्गा को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। शेफाली इस समय डेंगू से जूझ रहे हैं जिसके चलते वह हाॅस्पिलट में एडमिट हैं। शेफाली आईसीयू में भर्ती हैं।

इस बात की जानकारी खुद उन्होंने हाॅस्पिटल से तस्वीर शेयर कर दी। शेयर की तस्वीर में शेफाली हाॅस्पिटल बेड पर दिख रही हैं। उनके हाथों में ग्लूकोज लगा है। तस्वीर में वह थम्सअप का जेस्चर करती नजर आ रही है।

इसके साथ उन्होंने लिखा-'डेंगू के कारण हाॅस्पिटल में भर्ती थी लेकिन अब मैं ठीक हूं। आपकी प्रार्थना के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने मेरे स्वास्थ्य की जानकारी ली। इसके अलावा, हर कोई कृपया अपना ख्याल रखें, डेंगू की स्थितिवास्तव में बुरा है। यह मेरे जीवन में पहली बार था जब मुझे एक हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया था और वह भी एक आईसीयू में। यह वास्तव में मेरे लिए कुछ डरावना था।' शेफाली की इस पोस्ट को देख उनके फैंस और दोस्तों ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना की।

बिग बॉस 13 में शेफाली के साथ नजर आ चुकीं आरती सिंह ने अपनी दोस्त को स्वस्थ देखकर राहत की सांस ली। उसने लिखा- 'मैं खुश हूं तुम अब ठीक हो बेबी।' मधुरिमा तुली ने भी अपनी चिंता व्यक्त की और लिखा-'हे भगवान !! आशा है कि आप अब बेहतर महसूस कर रहे हैं। ख्याल रखना प्यार।' राहुल वैद्य, सारा गुरपाल और पवित्रा पुनिया ने भी शेफाली बग्गा की पोस्ट पर टिप्पणी की और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। बता दें कि शेफाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

अन्य समाचार