59 साल की उम्र में भी इतनी फिट और सुंदर हैं अनीता राज, देखिए वीडियो

बॉलीवुड के 80 के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस अनीता राज (Anita Raj) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी नई-नई वीडियो शेयर करती है। अब हाल ही में अनिता राज अपनी फिटनेस (Fitness) वीडियो शेयर की है। 59 साल की उम्र अनीता रेगुलर वर्कआउट और एक्‍सरसाइज करके यंग जनरेशन को मात दे रही हैं। वहीं अब हाल ही में उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में अपने फिटनेस सीक्रेट का खुलासा किया।

अनीता राज ने कहा कि एक अदाकारा को अपना शत-प्रतिशत देना चाहिए चाहे वह किसी भी माध्यम का हो। उन्‍होंने यह भी कहा, "टीवी की व्यापक पहुंच है। महामारी के दौरान भी, लोग केवल टेलीविजन शो और ओटीटी देखते थे। थिएटर पूरी तरह से बंद थे। टेलीविजन एक ऐसा माध्यम है जो भारत के अंदरूनी हिस्सों तक पहुंचता है। यह टेलीविजन का एक प्लस पॉइंट है। मैं एक एक्‍टर हूं और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह बड़े पर्दे या छोटे पर्दे पर है।"
उन्‍होंने आगे बताया, अगर मैं जिम नहीं जा पाती हूं, तो मैं चलने या दौड़ने के लिए जाती हूं। क्योंकि मेरे लिए मेरे शरीर के लिए कुछ एक्‍टिविटी करना महत्वपूर्ण है। अगर मैं 9 बजे की शिफ्ट में हूं, तो मैं सबसे खुश हूं। मुझे वर्कआउट करने का बहुत शौक है,"
59 साल की उम्र में भी वह 30 साल की उम्र जितनी फिटनेस रखती हैं। उनकी फुर्ती और सुपरफिट फिगर देख कोई नहीं कह सकता कि वो 60 की दहलीज़ पर खड़ी हैं। बता दें अनिता राज बॉलीवुड के जाने माने कैरेक्टर आर्टिस्ट जगदीश राज (Jagdish Raj) की बेटी हैं। जगदीश राज ने 144 फिल्मों में पुलिस इंस्पेक्टर का रोल प्ले किया था।
इसके चलते इनका नाम Guinness World Records दर्ज है। कहा जाता है कि इतनी फ़िल्मों में पुलिस का किरदार निभाने के चलते उन्होंने अपनी ख़ुद की वर्दी सिलवा ली थी और जैसे निर्माता-निर्देशक का फोन आता था वो अपनी ही वर्दी पहनकर सेट पर पहुंच जाते थे। अनीता इन दिनों छोटे पर्दे के सीरियल 'छोटी सरदारनी' में सरपंच कुलवंत कौर के रोल में नज़र आ रही हैं। कम ही लोग जानते हैं कि कुलवंत कौर का रोल पहले मंदाकिनी को ऑफर हुआ था, लेकिन मंदाकिनी ने इस रोल को करने से मना कर दिया था। अनिता राज का नाम शो के मेकर्स को सुझाया था।

अन्य समाचार