ड्रग्स केस में फंसने से अनन्या पांडे के करियर पर लटकी तलवार, लग सकता है इतना बड़ा झटका

नई दिल्ली

ड्रग्स केस (drug case ) में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के बाद एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का नाम भी चर्चा में हैं। एनसीबी (NCB) इस मामले में एक्ट्रेस से पूछताछ कर चुकी है। अब इस मामले का असर उनके करियर पर दिख रहा है। एक्ट्रेस के करियर में ठहराव सा आ गया है और उनकी ब्रांड वैल्यू को नुकसान पहुंचा है।
इतना ही नहीं अनन्या (Ananya Pandey) की आने वाली फिल्मों पर भी खतरा मंडराने लगा है। गौरतलब है कि अनन्या पांडे फिल्मों के अलावा कई मल्टीनेशनल कंपनियों के लिए विज्ञापन करती हैं, लेकिन इस केस से एक्ट्रेस का नाम जुड़ने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अनन्या (Ananya Pandey) के प्रोडक्ट्स का बायकॉट करने की मुहिम चला रहे हैं। इससे डरकर ब्रांड उन्हें निकाल सकते हैं।
दरअसल अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के पास ऐसी कई ऐसी फिल्में हैं जो जल्द आने वाली हैं लेकिन कहा जा रहा है कि इन फिल्मों के मेकर्स और अनन्या के को-स्टार्स को ये डर सताने लगा है कि कहीं उनकी ये फिल्म ड्रग्स के चलते फ्लॉप न हो जाएं। जिसमें बड़ा नाम है फिल्म लाइगर का जो लगभग 125 करोड़ के बजट में बनी है। लाइगर के अलावा अनन्या पांडे शकुन बत्रा की अनटाइटल फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है।

अन्य समाचार