आर्यन खान से लेकर आलिया भट्ट कई बड़े स्टारकिड्स को किसी ना किसी वजह से बने है विवादों का हिस्सा

आर्यन खान का मामला राष्ट्रीय जांच का विषय बन गया है, जिसमें सुर्खियों में उनके द्वारा जमानत के कई इनकारों पर भारी पड़ रही है और यह सब कितना अन्यायपूर्ण लगता है जब आर्यन खान के व्यक्ति पर न तो कोई ड्रग्स पाया गया और न ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो साबित करने में सक्षम है। कि उन्होंने किसी भी ड्रग्स का सेवन किया जब उन्होंने उसे क्रूज लाइनर पर गिरफ्तार किया था। खैर, उनके सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, समीर वानखेड़े और उनकी बाकी एनसीबी टीम बॉम्बे हाई कोर्ट को आर्यन खान को जमानत देने से नहीं रोक सकी, आज 28 अक्टूबर, यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड स्टार किड्स ने खुद को गहरे पानी में पाया, चाहे वह हथियारों के लिए हो, ड्रग्स के लिए हो, सार्वजनिक मर्यादा का उल्लंघन करने के लिए, शारीरिक हमला करने, तेज गति से गाड़ी चलाने आदि के लिए हो।

सलमान ख़ान बॉलीवुड के अन्य बुरे लड़कों में से एक, सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में कई अदालती मुकदमों का सामना करना पड़ा है, जो पहली बार उनकी 1999 की ब्लॉकबस्टर, हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान सामने आया था। इस मामले में सुपरस्टार को इस साल 2021 के अंत में राहत मिली। भाई के करियर पर एक और दाग 2002 के हिट-एंड-रन मामले में उनकी संलिप्तता थी, जिसके कारण बालक की मौत हो गई और कुछ फुटपाथ पर रहने वाले लोगों की मौत हो गई। उन्हें अंततः 2015 में सभी आरोपों से बरी कर दिया गया था।
संजय दत्त संजय दत्त पर न केवल AK57 राइफल और गोला-बारूद के अवैध कब्जे के लिए मामला दर्ज किया गया था, बल्कि उन्हें जेल की सजा भी काटनी पड़ी थी। शुक्र है और न्यायोचित रूप से, उन्हें आतंकवाद के सभी आरोपों से बरी कर दिया गया था। तब उनकी बहुप्रचारित लड़ाइयाँ ड्रग्स और बाद में पुनर्वसन यात्राएँ थीं।
आर्यन खान जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, शाहरुख खान का परिवार अब तक की सबसे कठिन परीक्षा का सामना कर रहा है, उनके सबसे बड़े, आर्यन खान, एनबीसी द्वारा मादक द्रव्यों के सेवन के आरोपों का सामना करने के अलावा, ड्रग पुशर्स के संपर्क में होने के अलावा।
विवेक ओबेरॉय उनके अपने शब्दों में, मीडिया कॉन्फ्रेंस जिसे विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान के साथ अपने निजी विवाद को सार्वजनिक बनाने के लिए बुलाया था, वह उनके बॉलीवुड करियर के लिए सबसे हानिकारक कारक था। फिर, ऐसे कुछ उदाहरण भी हैं जहां उन्होंने अपने पूर्व, ऐश्वर्या राय और उनके पति अभिषेक बच्चन पर धूर्त कटाक्ष किया है।
फरदीन खान फरदीन खान को एक पेडलर से कोकीन खरीदते रंगे हाथों पकड़ा गया था, लेकिन चूंकि यह एक मामूली राशि थी, इसलिए उसे पांच दिन बाद जमानत दे दी गई।
सैफ अली खान सैफ अली खान को भी सलमान के समान काला हिरण शिकार मामले में फंसाया गया था, लेकिन बाद में उन्हें बरी कर दिया गया था। पटौदी के नवाब को भी गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन जल्द ही रिहा कर दिया गया था, एक आदमी को घूंसा मारने और जाहिर तौर पर एक रेस्तरां में एक तर्क पर उसकी नाक तोड़ने के लिए।

अन्य समाचार