एक्ट्रेस निशा रावल हुईं कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर लोगों से की सावधानी बरतने की अपील

एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) इन दिनों 'मीत' शो में नजर आ रही हैं. उन्होंने बताया कि उनकी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है. एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

निशा पिछले कुछ दिनों से लगातार शूटिंग कर रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए है उनसे अनुरोध हैं कि अपना टेस्ट कराएं . साथ ही फैंस से अपील की है कि कोरोना से बचने के सभी सावधानियों को अपनाएं क्योंकि कविड अभी भी हमारे आसपास है.
निशा रावल ने लोगों सावधानी बरतने की अपील की
एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर कहा कि आखिरकार मैं तीसरी लहर की चपेट में आ गई. ठीक उसी समय जब मैं अपनी दूसरी वैक्सीन लेने वाली थी. मेरा रिजल्ट पॉजिटिव आया है.
View this post on Instagram A post shared by ɴɪsʜᴀ ʀᴀᴡᴀʟ (@missnisharawal)


A post shared by ɴɪsʜᴀ ʀᴀᴡᴀʟ (@missnisharawal)
निशा ने आगे लिखा, 'मैं लगातार शूटिंग कर रही हूं और कई लोगों के कॉन्टेक्ट में आई हूं. जब मुझे सबसे पहले नाक बहने के लक्षण महसूस हुए हैं तब से मैंने खुद तो घर पर ही क्वारंटीन कर लिया है. उन्होंने दूसरे लोगों से भी टेस्ट कराने का आग्रह किया है. एक्ट्रेस ने लिखा कोविड हमारे आसपास है इसलिए सावधानी बरतें.'
एक्ट्रेस के दोस्तों और सह कलाकारों ने उनके जल्द ठीक होने की शुभकामना की. आशी सिंह, करणवीर मेहरा, अमित टंडन और अन्य लोगों ने खयाल रखने की बात कही है.
निशा ने पति के लिए खिलाफ केस दर्ज कराया था
निशा रावल ने 31 मई को अपने पति करण मेहरा के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया था. लेकिन उन्हें बेल मिल गई थी. एक्टर ने अपने आरोपो को बेबुनियाद बताते हुए निशा और उनके भाई रोहित सेठिया पर फंसाने का आरोप लगाया था. साथ ही रोहित पर उनके साथ मारपीट का आरोप लगाया था. वहीं निशा ने मीडिया को बताया था कि करण मेहरा का एक्सट्रा मेरिटियल अफेयर है. इसके अलावा घरेलू हिंसा का भी गंभीर आरोप लगाया था.
- New Song : प्यार की राहों में. साल का ऐसा रोमांटिक सॉन्ग जो याद दिलाएगा प्यार भरे दिन,
- Bihar Panchayat Elections : पंकज त्रिपाठी की बिहार के लोगों से अपील, पंचायत चुनावों में लें बढ़ चढ़कर हिस्सा

अन्य समाचार