Anupamaa Spiler Alert 29 October 2021: 'मां काली' का रूप लेगी अनुपमा, वनराज-काव्या को खरी-खोटी सुना छोड़ेगी घर

मुंबई। टेलीविजन का पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) अपने फैंस को बांधे रखने के लिए अक्सर कहानी में नया ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आता है। धारावाहिक में बीते काफी समय से बहुत कुछ धमाकेदार देखने को मिल रहा है। कहानी ऐसे मोड़ पर आ चुकी है कि लोग इसे चाव से देखने पर मजबूर हो गए हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि, तूफान आने के बाद अनुज और अनुपमा को एक साथ रात बितानी पड़ती है। इसी दौरान अनुज को बुखार आ जाता है और अनुपमा पूरी रात जागकर उसका ख्याल रखती है। अगले दिन अनुपमा घर पहुंचती है, और वनराज अपना आपा खोकर उसपर बरस पड़ता है।

वनराज, अनुपमा पर बरसते हुए उसके चरित्र पर उंगली उठा देता है। हालांकि, इस दौरान अनुपमा खुद को सच साबित करने की तमाम कोशिशें करती है लेकिन घरपर उसकी कोई एक नहीं सुनता। साथ ही बा और काव्या भी वनराज की साइड लेती देखी जाती हैं। वहीं, वनराज के कड़वे शब्दों को सुन अनुपमा के सब्र का बांध आखिरकार टूट जाता है। इसके बाद अनुपमा अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला लेती (Anupamaa Upcoming Twist) नजर आने वाली है।
सीरियल अनुपमा (Anupamaa Spiler Alert) के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज, अनुपमा के चरित्र पर सवाल खड़ा करेगा। साथ ही अनुपमा से उसके सुहागरात के बारे में पूछता नजर आएगा। इतना ही नहीं परितोष को भी अपनी मां के कैरेक्टर पर उंगली उठाते देखा जाएगा। वहीं, समर वनराज और तोषू का विरोध करेगा। इन सबके बीच अनुपमा अपना अपना आपा खोती हुई भड़कती देखी जाएगी।
अनुपमा, शाह परिवार में बिताए गए अपने 26 सालों का जिक्र करेगी। साथ ही अपनी बातों को सामने रख घर छोड़ने का फैसला सुना देगी। इस दौरान अनुपमा को काव्या और वनराज के रिश्ते पर सवाल खड़ा करते हुए वनराज को घटिया इंसान बताते देखा जाएगा। इसके साथ ही शो के जारी किए गए प्रोमो वीडियो में नजर आ रहा है कि अनुज, अनुपमा के घर छोड़ने की बात सुन परेशान हो जाएगा और उसे ढूंढता नजर आएगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा किस तरीके से अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेगी।

अन्य समाचार