जब सेट पर हुई Akshay Kumar और Rohit Shetty की हाथापाई, VIRAL हुआ VIDEO

नई दिल्ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) अब तक रिलीज के लिए तैयार है. डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की ये फिल्म कोरोना के चलते कई बार टल चुकी है. लेकिन अब दिवाली के मौके पर ये फिल्म फैंस की बेकरारी खत्म करने वाली है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के सेट पर अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच हाथापाई हो गई थी.

सेट पर उलझे थे अक्षय और रोहित
इस वीडियो में शुरुआत में एक झलक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की नजर आती है वह अक्षय और रोहित के बीच झगड़े (Akshay Kumar and Rohit Shetty Fight) की खबर मोबाइल में पढ़ रही होती हैं. इतने में ही पीछे दोनों में झगड़ा शुरू हो जाता है. नौबत दोनों के बीच हाथापाई की आ जाती है. दोनों पहले एक दूसरे की कॉलर पकड़ते हैं फिर एक दूसरे पर घूंसे बरसाने लगते हैं. पूरी टीम दोनों को पकड़कर अलग करती है. देखिए ये वीडियो...
View this post on Instagram A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)
A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)
शूटिंग के दौरान का है ये वीडियो
बता दें कि यह वीडियो साल 2019 में सोशल मीडिया पर सामने आया था. 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की रिलीज डेट करीब आते ही यह वीडिया एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस झगड़े के बाद रोहित और अक्षय ने ये बताया भी था कि यह सब एक मजाक था और फनी अंदाज में दोनों के बीच सुलह कराने के लिए करण जौहर भी सोशल मीडिया पर सामने आए थे.
कई बार टली रिलीज डेट
बता दें कि अक्षय कुमार, अजय देवगन, कैटरीना कैफ और रणवीर सिंह की फिल्म 'सूर्यवंशी' मार्च 2020 में ही रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना के चलते लॉकडाउन की वजह से इसकी रिलीज डेट टालनी पड़ी थी. बाद में खबरें आईं कि मेकर्स इसे ओटीटी पर रिलीज कर सकते हैं. इसके बाद जनवरी 2021 में एक बार फिर इसके रिलीज की खबरें सामने आईं लेकिन फिर यह संभव नहीं हुआ. अब यह फिल्म 6 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

अन्य समाचार