कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार की हार्ट अटैक से डेथ!

पुनीत राजकुमार. कन्नड़ एक्टर हैं. शुक्रवार को पुनीत को हार्ट अटैक आ गया जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में बेंगलुरु के विक्रम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर्स ने उन्हें फौरन ICU में एडमिट किया. एडमिशन के आधे घंटे बाद डॉक्टर्स ने पुनीत की हेल्थ अपडेट देते हुए मीडिया को बताया कि उनकी हालत बेहद ही नाज़ुक है. हालांकि बहुत से लीडिंग न्यूज़ आउटलेट्स उनकी डेथ होने की खबर दे रहे हैं. इस खबर के लिखे जाने तक आधिकारिक रूप से इस खबर की घोषणा नहीं हुई है लेकिन ट्विटर पर बहुत से सेलेब्रिटीज़ उन्हें ट्रिब्यूट्स दे रहे हैं. पुनीत महज़ 46 साल के थे.

# फैन्स के प्यारे अप्पू
पुनीत अपने फैन्स के बीच अप्पू के नाम से प्रसिद्ध हैं. पुनीत बेहद लोकप्रिय कन्नड़ एक्टर राजकुमार के बेटे हैं. पुनीत ने 29 से ऊपर कन्नड़ फिल्मों में अभिनय किया है. एक्टिंग के साथ-साथ पुनीत सिंगिंग और टीवी होस्टिंग भी करते हैं. पुनीत की अस्पताल में भर्ती होने की खबर बाहर आने के बाद कर्नाटक के चीफ मिनिस्टर बसवराज एस बोम्मई पुनीत को देखने अस्पताल भी गए थे.
पुनीत राजकुमार के पिता राजकुमार कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पंसद किये जाने वाले एक्टर्स में से एक थे. अपने पिता की तरह ही पुनीत भी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में पावर स्टार के नाम से मशहूर हुए. पुनीत लीक से हटकर ऐसी फिल्मों में काम ज्यादा करते थे, जो कोई सोशल मैसेज देती थीं. लेकिन ऐसा नहीं था कि उनकी फिल्मों में कहीं से एंटरटेनमेंट कम पड़ता हो. पुनीत की ‘अप्पू’, ‘अभी’, ‘अजय’ जैसी फिल्में उनके फैन्स के बीच खासी लोकप्रियता रखती हैं.
#ट्विटर पर शोक
ट्विटर पर फिल्म इंडस्ट्री ने पुनीत को ट्रिब्यूट्स देने शुरू कर दिए हैं. विवेक ओबेरॉय, सिद्धार्थ, सोनू सूद जैसे एक्टर्स ने ट्विटर पर पुनीत को याद किया. ‘रंग दे बसंती’ फेम सिद्धार्थ ने लिखा,
मैं कुछ समझ नहीं पा रहा. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि तुम हमें छोड़कर जा चुके हो पुनीत. काइंड, गिफ्टेड, निडर.. अभी तो तुम्हें दुनिया को बहुत कुछ देना था. ये सही नहीं है भाई. हार्टब्रोकन.
सोनू सूद ने ट्वीट किया,
हार्टब्रोकन. तुम्हें बहुत मिस करूंगा दोस्त.
T2b live.com की खबर के मुताबिक़ पुनीत राजकुमार की लोकप्रियता को नजर में रखते हुए पुलिस ने थिएटर बंद करवा दिए हैं. साथ ही पुलिस बल तैनात कर दिया है. पुनीत ने अपना करियर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ‘बेट्टाडा हूवु’ नाम की फिल्म से 1985 में शुरू किया था. और अपनी पहली ही फिल्म के लिए पुनीत बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल फिल्म अवार्ड भी जीते थे.
वीडियो: 25 दिन बाद मिली आर्यन खान को बेल, लेकिन एक गड़बड़ फिर भी हो गई

अन्य समाचार