इन सितारों ने आर्यन खान की बेल की खबर सुनते ही किया फोन, तो फूट-फूटकर रोई मां गौरी खान

बीते 25 दिनों से सलाखों के पीछे अपने दिन काट रहे आर्यन खान को आखिरकार जमानत मिल गई। खास बात सेशंस कोर्ट से लेकर मजिस्ट्रेट कोर्ट तक में अर्जी खारिज होने के बाद फिर बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन को रिहा कर दिया है। आर्यन को जमानत मिल जाने के बाद से ही बॉलीवुड में खुशी की लहर आई हुई है तो वहीं तमाम सितारे शाहरुख और गौरी को फोन कर बधाई दे रहे हैं। एक निजी चैनल की खबर के मुताबिक जब गौरी को उनके दोस्तों ने बधाई देने के लिए फोन किया तो वह रोने लगीं।


खबर के मुताबिक, शाहरुख के दोस्त लगातार गौरी के साथ फोन पर बात कर रहे थे। तो दूसरी तरफ गौरी के दोस्त भी उनकी हिम्मत बढ़ा रहे थे। ऐसे में जैसे ही आर्यन को बेल मिली शाह रुख और गौरी के पास मेल्स की झड़ी लग गई। इस बीच सलमान खान, सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार के फोन आए। लेकिन जब उनकी दोस्त महीप कपूर और सीमा खान ने कॉल किया तो वो फोन पर ही रोने लगीं।

दरअसल जैसे ही गौरी खान को ये मैसेज मिला कि आर्यन को बेल मिल गई है तो गौरी इतना ज्यादा खुश हुई की उनकी आंखों से आंसू नहीं रुक रहे थे। वो घुटनों पर बैठ गईं और दुआ करने लगीं।

वहीं भाई आर्यन की बेल पर शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने भी हाल ही में एक पोस्ट शेयर करके भाई को जमानत मिल जाने पर खुशी जाहिर की है। इस दौरान सुहाना ने चार अलग- अलग तस्वीरों का कोलाज है। जिसमें शाहरुख खान, सुहाना खान और आर्यन खान तीनों साथ नजर आ रहे हैं। ये आर्यन और सुहाना के बचपन की तस्वीर है। इस फोटो कोलाज तो शेयर करते हुए सुहाना खान ने कैप्शन में लिखा, 'i love you।'

बताते चलें कि आर्यन खान को ड्रग्स केस के मामले में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद किया हुआ रहा। 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज से आर्यन को हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार किया था।

अन्य समाचार