अवॉर्ड नाइट के लिए बन-ठन कर निकलीं काजोल,लोग बोले- 'ये क्या बाइक का कवर पहना है'

बॉलीवुड दिवा काजोल जो अपनी दमदार एक्टिंग, बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं लेकिन उनका फैशन के मामले में उनका हाथ थोड़ा तंग है। इस बात का सबूत उनकी लेटेस्ट तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों में उनका अतरंगी अंदाज देख उन्हें फैंस काफी ट्रोल कर रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड दिवा काजोल जो अपनी दमदार एक्टिंग, बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं लेकिन उनका फैशन के मामले में उनका हाथ थोड़ा तंग है। इस बात का सबूत उनकी लेटेस्ट तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों में उनका अतरंगी अंदाज देख उन्हें फैंस काफी ट्रोल कर रहे हैं।

फिल्मफेयर अवार्ड्स के लिए पहुंची काजोल ने ब्लैक और व्हाइट कलर की बॉडी-कॉन गाउन पहने नजर आई। एक्ट्रेस ने अपने लुक को न्यूड लिप कलर, शिमरी आईशैडो और स्लीक बालों के साथ पूरा किया था।

हमेशा अपने साड़ी लुक्स से महफिल लूटने वाली काजोल इस बार अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर बुरी तरह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। काजोल की ड्रेस का नेक इतना ज्यादा बड़ा था कि लोग उनकी तुलना लिफाफे और बाइक के कवर से करने लगे।

एक यूजर ने लिखा-'इसने मेरी बाइक का कवर पहना है।' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'इसने क्या लिफाफा पहन लिया है।' देखें यूजर्स के कमेंट


वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल को आखिरी बार तन्वी आजमी और मिथिला पालकर के साथ 'त्रिभंगा' नामक वेब फिल्म में देखा गया था। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह बायोपिक ससी ललिता, धनुष के साथ वेलैइला पट्टाधारी 3 और शाहरुख खान के साथ राजकुमार हिरानी की फिल्म में नजर आएंगी।

अन्य समाचार