आर्यन खान की ड्रग्स चैट लीक होने से बॉलीवुड में मची अफ़रा-तफ़री

हाई प्रोफ़ाइल क्रूज ड्रग्स पार्टी में गिरफ़्तार हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के केस से बॉलीवुड काफ़ी सकते में आ गया है । आर्यन की लीक हुई ड्रग्स चैट ने बॉलीवुड में दबे पांव अफ़रा-तफ़री मचा दी है । आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच हुई कथित ड्रग्स चैट का लीक होना असल में बॉलीवुड को परेशान कर रहा ।

आर्यन खान की चैट लीक होने से बॉलीवुड में मची अफ़रा-तफ़री
आर्यन केस में जांच-पड़ताल के बाद पता चला कि आर्यन खान ने कथित तौर पर तीन अन्य स्टार किड्स से भी ड्रग्स संबंधित बात की थी । और बस यही बात बॉलीवुड को परेशान कर रही है ।
सूत्र की मानें तो, "बीते साल सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में एनसीबी आसानी से चैट तक पहुंच गई थी और इस मामले में रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती को गिरफ़्तार भी कर लिया था । हालांकि व्हाट्सएप का कहना है कि व्हाट्सएप चैट एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड हैं, लेकिन भी ये चैट्स न्यूज चैनल्स में आसानी से लीक हो जाती है । व्हाट्सएप और आईमैसेज जैसे कई चैट मैसेजिंग ऐप के साथ, संदेशों को इंटरनल स्टोरेज, Google ड्राइव और आईक्लाउड दोनों रिसीवर और प्रेषक के संबंधित फोन पर बैकअप मिलता है । दूसरे, फ़ैक्टरी रीसेट और ऐसे कई ऐप के साथ, इन चैट को भी आसानी से बहाल किया जा सकता है ।"
सूत्र ने आगे कहा कि, "आर्यन खान की गिरफ्तारी और उनकी चैट रिकवरी और मीडिया में कुछ और नाम सामने आने के बाद से फ़िल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग घबरा गए हैं और अफ़रा-तफ़री में अपने फ़ोन से ऐसी सभी चैट्स डिलीट करने में जुट गए हैं ।

अन्य समाचार