शेर राणा सिंह पर बायोपिक बनाएंगे श्री नारायण सिंह

शेर सिंह राणा एक कट्टर राजपूत थे। वह अफगानिस्तान के कंधार से चौहान वंश के 11 वीं शताब्दी के शासक पृथ्वीराज चौहान के अवशेषों को वापस लाए थे।

राणा ने एक महान शासक के अवशेषों को वापस लाकर राजपूत समुदाय को गर्व महसूस कराया था। इससे पहले जब वह तिहाड़ जेल के कैदी थे, शेर सिंह राणा चार्ल्स शोभराज के बाद दूसरे व्यक्ति थे, जो इस उच्च सुरक्षा जेल से हिंसा से नहीं बल्कि दिमागी चाल से भाग निकले।
नारायण सिंह ने कहा कि जब मैंने शेर सिंह राणा को पढ़ा, तो मैं उनकी यात्रा उनके अनुभव को जानने के लिए उत्सुक था। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने जीवन में विभिन्न उतार-चढ़ावों से गुजरे हैं।
उन्होंने आगे कहा कि कोई भी इस तथ्य को नजरअंदाज नहीं कर सकता है कि जब उन्होंने तालिबान को चुनौती दी अफगानिस्तान से हमारे सबसे महान शासकों में से एक पृथ्वीराज चौहान के अवशेष वापस लाए, तो उन्होंने अपने समुदाय को कैसे गौरवान्वित किया। मैं वास्तव में जानने के लिए उत्सुक था। उन्हें अधिक मुझे यकीन है कि दर्शकों को उनकी कहानी को बड़े पर्दे पर देखने में मजा आएगा।
अपने नए प्रोडक्शन के रूप में एक वास्तविक जीवन की कहानी को चुनने के बारे में बात करते हुए, भानुशाली ने कहा कि शेर सिंह राणा ने एक घटनापूर्ण जीवन जिया है। यह उनका साहस था, अपने समुदाय के लिए लड़ने की उनकी इच्छाशक्ति अकेले ही उन्होंने ऐसे काम किए जो गर्व का कारण बने।
निर्देशक श्री नारायण सिंह टॉयलेट: एक प्रेम कथा जैसी दिलचस्प कहानियों को बताने के लिए जाने जाते हैं।
निमार्ता जल्द ही कलाकारों की घोषणा करेंगे अगले साल शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं।
शेर सिंह राणा पर बायोपिक विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, विशाल त्यागी, मोहम्मद इमरान खान द्वारा निर्मित जूही पारेख मेहता द्वारा भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड मातरगष्टी फिल्म्स के बैनर तले निर्मित है।
डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

अन्य समाचार