साउथ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार ने कार्डिएक अरेस्ट के कारण 46 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

कन्नड़ फिल्मों के जाने माने नाम रहे सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का आज कार्डिएक अरेस्ट के चलते निधन हो गया है. एक्टर की निधन की खबर ने इंडस्ट्री में मौजूद उनके दोस्तों से लेकर दुनिया भर के फैंस पर जैसे दुखों का पहाड़ तोड़ दिया है. 46 वर्षीय एक्टर को खास कर के दक्षिण भारत में खूब पसंद किया जाता था और उनके लाखों फॉलोवर्स थे.राजकुमार को फैंस के बीच अप्पू के नाम से खास कर के जाना जाता था. ऐसे में बात करे इस दुखद खबर की तो एक्टर को वर्कऑउट करते समय दिल का दौरा पड़ा था और उन्होंने उस दौरान सीने में दर्द की शिकायत की थी. ईसीजी के बाद, उन्हें लगभग 11:30 बजे बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक्टर की हालत गंभीर बताई थी. इसपर अस्पताल ने कहा है, "46 वर्षीय पुनीत राजकुमार को सुबह 11:40 बजे सीने में दर्द की शिकायत के कारण विक्रम अस्पताल के इमरजेंसी डिपार्टमेंट में लाया गया था. वह किसी तरह की उस दौरान रिस्पांस नहीं दे रहे थे और जिसके बाद उन्हें बचाने की कोशिश शुरू कर दी गयी."

पुलकित सम्राट ने अपनी गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा को रोमेंटिक अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई,
हालांकि, बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान ही एक्टर का निधन हो गया था.पुनीत के निधन की खबर सामने आते ही हजारों की संख्या में एक्टर के फैंस की भीड़ अस्पताल के बाहर जमा हो गयी. ऐसे में हालात को देखते हुए कर्नाटक सरकार ने पुनीत के निधन पर अलर्ट जारी करते हुए राज्य के सभी सिनेमाघरों को तुरंत बंद करने का आदेश दिया है.बता दें कि पुनीत ने 1980 के दशक में अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने पिता के साथ काम किया था. 'राम', 'हुदुगरू' और 'अंजनी पुत्र' उनकी कुछ यादगार फिल्में हैं. उन्हें आखिरी बार 'युवरत्ना' में देखा गया था, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी.
Disclaimer: This post has been auto-published from an agency news helpline feed without any modifications to the text and has not been reviewed by an editor

अन्य समाचार