कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते पर उठे सवाल, डोनल बिष्ट ने कही बड़ी बात

बिग बॉस शो की चर्चा हमेशा होती रहती है. किसी ना किसी वजह से शो लगातार सुर्खियों में है. इस बार शो के चर्चा में आने की वजह थोड़ी हैरान करने वाली है . दरअसल शो के लिए कई चौकाने वाले खुलासे किए गए है. सलमान खान (Salman Khan)के इस चर्चित शो को लेकर डोनल बिष्ट (Donal Bisht)ने कई सारी बातें साझा की हैं. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कई सारे चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. अपने इस इंटरव्यू में डोनल बिष्ट ने कहा कि मेकर्स आए दिन कंफेशन रूम में कुछ ही सदस्य को बुलाया करते थे. कंफेशन रूम जानें वाले सदस्य से अगर कोई बात पूछी जाए तो वो निजी जिंदगी के बोतों का हवाला दिया करते थे. जिनमें कुछ ही सदस्य शामिल हुआ करते थे. शामिल होने वाले सदस्यों में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), जय भानुशाली (Jay Bhanushali), करण कुंद्रा (Karan Kundrra), अकासा सिंह (Akasa Singh) सिंबा (Simba Nagpal)नागपाल थे . इन सदस्यों का नाम डोनल बिष्ट ने अपने इंटरव्यू में लिया है.

करण कुंद्रा तेजस्वी के केमिस्ट्री की सच्चाई कर देगी हैरान-
आपको बता दें कि डोनल ने कहा कि कंफेशन रूम में कुछ चुनिंदा लोगों को ही बुलाया जाता था. जिसमें उन्होंने यह तक कहा कि करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के बीच जो प्यार दिखाया जा रहा है. वो भी फेक है. यह सिर्फ मेकर्स की तरफ से तैयार किया गया प्लान है. लेकिन इन सब बातों के बावजूद उन्होंने करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के बीच रोमांस को फेक नहीं बताया है. बता दें कि दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती हुई नजर आ रही है. दोनों का लव एंगल शो में काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है. लोगों को यह काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है.
यह भी जानें-क्या दे रहे हैं वरूण धवन नताशा दलाल खुशखबरी ?
तेजस्वी करण की नजदीकियों को तो फैंस काफी एंजॉय कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इनके नाम के हैशटैग भी काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहे है. इनके बीच की नोक- झोक तेजस्वी की मासूमियत सभी का ध्यान अपनी ओर खीच रही है. शो में लगातार सुर्खियां भी बटोर रहे हैं. खैर इनके रिश्ते की सच्चाई कुछ भी हो लेकिन फैंस को इनकी केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है. सभी एंजॉय भी कर रहे हैं.

अन्य समाचार